Namashi Chakraborty: मिथुन के बेटे ने कर ली बॉलीवुड में उतरने की तैयारी, देखिए ट्रेलर, इसी महीने फिल्म आ रही
Advertisement
trendingNow11651520

Namashi Chakraborty: मिथुन के बेटे ने कर ली बॉलीवुड में उतरने की तैयारी, देखिए ट्रेलर, इसी महीने फिल्म आ रही

Mithun Chakraborthy Son: मिथुन चक्रवती 300 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं और आज भी देश-विदेश में उनकी जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है. लेकिन उनके बेटे मिमोह को दर्शकों का प्यार नहीं मिला. अब मिथुन के दूसरे बेटे नमाशी ने बॉलीवुड में दस्तक दी है. उनकी फिल्म बैड बॉय इसी महीने रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर निर्माताओं ने आज जारी किया.

 

Namashi Chakraborty: मिथुन के बेटे ने कर ली बॉलीवुड में उतरने की तैयारी, देखिए ट्रेलर, इसी महीने फिल्म आ रही

Film Bad Boy: मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे मिमोह उर्फ महाअक्षय चक्रवर्ती के बाद छोटे पुत्र नमाशी चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के लिए कमर कस ली है. नमाशी की फिल्म बैड बॉय का ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार को रिलीज कर दिया. ट्रेलर वाराणसी में एक कार्यक्रम में रिलीज किया गया. फिल्म एक कॉमेडी है, जिसमें एक लड़का-लड़की प्यार में हैं. परंतु लड़की का पिता और परिवार के बाकी लोगों को यह प्यार पसंद नहीं. जबकि लड़के का पिता हर हाल में बेटे के साथ खड़ा रहदा है. फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने किया है. रिलीज के मौके पर नमाशी ने कहा, यह रघु नाम के बेपरवाह बिंदास लड़की कहानी है और इस किरदार को मैं खुद से कनेक्ट पाता हूं. हमने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए पूरी ईमानदारी से पसीना और आंसू बहाए हैं.

एक्ट्रेस भी है नई
फिल्म से संतोषी एक नई एक्ट्रेस अमरीन को लॉन्च कर रहे हैं. इस रोमांटिक कॉमेडी में जॉनी लीवर (Johnny Lever), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), शाश्वत चटर्जी, दर्शन जरीवाला और राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. बैड बॉय का संगीत हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने दिया है. यह फिल्म 28 अप्रैल रिलीज होगी है. इस बीच नमाशी का यह बयान इधर काफी सुर्खियां बटोर रहा है कि कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के वाले उनके पिता मिथुन चक्रवर्ती को कल्ट क्लासिक कही जाने वाली फिल्म गुंडा में अभिनय नहीं करना चाहिए था. 300 से अधिक फिल्मों में अभिनय करने वाले दिग्गज अभिनेता मिथुन ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सहित कई पुरस्कार जीते हैं. 

गुंडा ने किया बदनाम
कांति शाह (Kanti Shah) के निर्देशन में बनी गुंडा (Film Gunda) ओवर-द-टॉप एक्शन, चुटीले डायलॉग्स और अनोखे किरदारों के लिए जानी जाती है. नमाशी चक्रवर्ती इस फिल्म को लेकर कहा कि मुझे लगता है गुंडा एक ऐसी फिल्म है जो काफी बदनाम है. हालांकि अपने आप यह काफी दिलचस्प फिल्म है, इसके बावजूद इसकी बदनामी है. नमाशी ने कहा कि आज की पीढ़ी और बहुत सारे लोग सोचते हैं कि मेरे पिता बेहद शानदार ऐक्टर हैं, लेकिन इस फिल्म ने उन्हें बहुत बदनामी दी. उन्होंने कहा कि वैसे तो मुझे यह फिल्म पसंद है, यह काफी मजेदार भी है लेकिन मेरे पिता के कद को देखते हुए, उन्हें वह फिल्म नहीं करनी चाहिए थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news