Advertisement
trendingPhotos1490257
photoDetails1hindi

Amrita Singh Saif Ali Khan: वो हॉस्टल का कमरा, धीमी सी रोशनी और चुप-चुप सी तन्हाई.. ऐसी थी दोनों की आखिरी मुलाकात!

Amrita Singh Saif Ali Khan Love Story: अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिश्ता बेपनाह प्यार से शुरू हुआ था लेकिन खत्म नफरत पर आकर हुआ. इस रिश्ते का ऐसा अंत होगा किसी ने सोचा भी नहीं था. लेकिन अलग होने के बाद दोनों की आखिरी मुलाकात भी बेहद खास थी. 

1/5

अमृता सिंह और सैफ अली खान जब पहली बार मिले तब शायद ये भी नहीं जानते थे कि उनकी किस्मत उन्हें कहां ले जाएगी. लेकिन दोनों मिले भी थे मिलने के लिए और फिर एक कहानी लिखने के बाद अलग हो जाने के लिए. 1991 में दोनों ने शादी की और 2004 में इनका तलाक हो गया.

2/5

तलाक के बाद अमृता ने सैफ से ना मिलने की कसम सी खा ली थी. यहां तक कि वो दोनों बच्चों को भी सैफ से मिलने देना नहीं चाहती थी लेकिन फिर भी ना चाहते हुए भी सैफ और अमृता का तलाक के सालों बाद आमना सामना हुआ था. 

3/5

इसकी वजह थी सारा अली खान. जब सारा अली खान ने विदेशी यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया तब अमृता के साथ-साथ सैफ भी अपनी बेटी सारा को छोड़ने हॉस्टल गए थे. तब वो शाम तीनों ने आखिरी बार साथ गुजारी थी जो एक्ट्रेस के लिए बेहद खास और यादगार बन गई.

4/5

खुद सारा ने इस स्पेशल शाम के बारे में एक इंटरव्यू में रिवील किया था. हालांकि उसके बाद वो दोनों कभी नहीं मिले हैं. 1991 में अमृता और सैफ ने चोरी छिपे शादी की थी जिसकी भनक उनके परिवार तक को नहीं थी. आखिरकर दोनों के प्यार को पटौदी परिवार ने स्वीकार कर लिया था. 

5/5

शादी के कुछ सालों के बाद दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. धीरे-धीरे विवाद बढ़ा तो बात इस मुकाम तक जा पहुंचीं कि सैफ ने अमृता से तलाक मांग लिया. 2004 में इनका रिश्ता टूटा उस वक्त सारा महज 9 साल की थीं तो वहीं इब्राहिम 3-4 साल के.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़