Advertisement
photoDetails1hindi

Hottest Bikini Babes of Television: पानी भी देखकर उठता है मचल...लहरें भी खूब मचाती हैं शोर...ऐसी है अदाएं इन हॉट बिकिनी बेब्स की

Tv Actress Bikini Photos: बॉलीवुड की तरह ही टेलीविजन में भी ऐसी हसीनाओं की कमी नहीं जो बिकिनी में अपना जलवा दिखाने से बाज नहीं आती. निया शर्मा से लेकर हिना खान तक ये हसीनाएं अक्सर कभी मोनोकिनी तो कभी बिकिनी में कहर ढाती दिखाई देती हैं.  

1/5

Nia sharma: निया शर्मा कितनी बोल्ड हैं ये हमें बताने की जरूरत नहीं है. लिहाजा ना तो निया को बिकिनी पहनने से परहेज है और ना ही इसे फ्लॉन्ट करने से. निया कई बार 2 पीस में अपनी हॉटनेस से लोगों को पसीना-पसीना कर देती हैं. निया कई बार सेमी न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी हैं. 

2/5

Hina Khan: टीवी पर राज करने के बाद बड़ पर्दे पर भी खूब काम कर चुकीं हिना खान की बोल्डनेस का भी जवाब नहीं. हिना कई बार अपने बीच वेकेशन की तस्वीर शेयर करती हैं जहां वो बिकिनी में अपना फिगर फ्लॉन्ट करने का मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. 

3/5

Rubina Dilaik: उफ्फ....टीवी की छोटी बहू के बारे में हम क्या कहें. रूबीना दिलैक की हॉट अदाएं तो हमेशा ही हर किसी का दिल चुरा लेती हैं. रूबीना को सबसे बोल्ड टीवी एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. अक्सर बिकिनी में इन्जॉय करती रूबीना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा ही जाती हैं.

4/5

Mouni Roy: मौनी रॉय के बोल्ड स्टाइल से तो आप वाकिफ ही हैं. चाहे साड़ी हो या फिर कोई मॉर्डन आउटफिट मौनी हर बार खिल उठती हैं. लेकिन वेकेशन पर पहुंची मौनी बिकिनी में अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने का मौका भी हाथ से जाने नहीं देतीं. 

5/5

Erica Fernandes: एरिका भी जलपरी से कम नहीं. सुपर हॉट ये हसीना पानी को देखते ही और भी बोल्ड हो जाती हैं और फिर बिकिनी में अपनी अदाओं से कर देती हैं हर किसी को अपना दीवाना. कभी कलरफुल तो कभी सिंगल कलर बिकिनी में सोशल मीडिया पर आग लगाती है ये हसीना.

ट्रेन्डिंग फोटोज़