Advertisement
trendingPhotos1483104
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Christmas Party Look: क्रिसमस के लिए खुद को ऐसे करें तैयार, रेड आउटफिट में दिखेंगी सुपरहॉट

Bollywood Actress Party Dress: क्रिसमस और नए साल के जश्न के लिए काउंटडाउन बस शुरू ही हो चुका है. लॉकडाउन के बाद इस साल पार्टी की खास तैयारी है और दिखना चाहती हैं भीड़ में सबसे हटके तो क्यों ना इस बार इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के रेड एंड हॉट स्टाइल को कॉपी किया जाए. 

1/5

Kareena Kapoor: बेबो का स्टाइल हमेशा ही सबसे जुदा रहता है. आज भी बॉलीवुड की पार्टियों की जान हैं करीना कपूर. तो क्या ना इस क्रिसमस उन्हीं का स्टाइल कॉपी कर दिखा जाए भीड़ में सबसे अलग. करीना की ये चमचमाती बोल्ड रेड आउटफिट क्रिसमस के लिए परफेक्ट है.   

2/5

Janhvi Kapoor: अगर क्रिसमस पर दिखना चाहती हैं हॉट एंड सेक्सी. तो जाह्नवी कपूर की तरह साइड स्लीट गाउन को कैरी कर सकती हैं. वो भी मैचिंग बूट्स के साथ. हालांकि इस लुक के लिए आपको अपनी जेब थोड़ी ज्यादा ढीली करनी होगी लेकिन एक बार जब आप पार्टी में पहुंचेंगे तो भीड़ में खुद को सबसे अलग पाएंगे. 

3/5

Shraddha Kapoor: एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जितना सिंपल रहना पसंद करती हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं. खास मौकों पर श्रद्धा हमेशा ही लाइमलाइट बंटोर लेती हैं. उनका ये लुक भी आपकी क्रिसमस ईव को खास बना सकता है. श्रद्धा जैसा ये ऑफ शॉल्डर आउटफिट हाई हील्स के साथ कैरी करें और बोल्ड एंड स्टाइलिश लुक में पार्टी में पहुंचे.

4/5

Sara Ali Khan: सारा अली खान का ये रेड हॉट अवतार पूरी तरह से क्रिसमस के लिए परफेक्ट है. अगर आप खुद भी बोल्ड हैं और इस क्रिसमस किसी खास के साथ क्रिसमस पार्टी में जाने का प्लान कर रही हैं तो सारा का स्टाइल आपको महफिल में सबसे अलग बना देगा.  

5/5

Nora Fatehi: नोरा के तो क्या कहने. उनका तो जो भी स्टाइल आप कैरी करेंगे तारीफ ही पाएंगे. वहीं लाल रंग में तो हसीना के जलवे ही अलग होते हैं. चाहे थाई स्लीट शिमरी गाउन हो या फिर बॉडीकॉन ड्रेस. नोरा का हर अंदाज आपको भीड़ में सबसे अलग सबसे जुदा बना देगा.

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़