Advertisement
trendingPhotos1518172
photoDetails1hindi

RRR फेम सुपरस्टार एक्टर Ram Charan हैं घड़ियों के शौकीन, एक घड़ी की कीमत में खरीदी जा सकती है Ferrari!

Ram Charan Watch Collection: RRR फिल्म के एक्टर और साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. क्या आप जानते हैं कि राम चरण को लग्जरी घड़ियों का बहुत शौक है और उनके पास कई सारी महंगी घड़ियां हैं. बता दें कि राम चरण की एक घड़ी की कीमत इतनी है कि आप उतने पैसों से एक फरारी (Ferrari) भी खरीद सकते हैं! राम चरण की सबसे महंगी घड़ियों पर आप भी एक नजर डालिए...

3 करोड़ की है राम चरण की ये घड़ी

1/5
3 करोड़ की है राम चरण की ये घड़ी

राम चरण के महंगी घड़ियों के कलेक्शन में RM 61-01 Yohan Blake उनकी सबसे महंगी घड़ी हो सकती है. बता दें कि इसकी कीमत 3 करोड़ रुपये के आस-पास है. इस प्राइस में कुछ हजार रुपये जोड़कर एक फेरारी गाड़ी खरीदी जा सकती है. ये Richard Mille वॉच अपनी मैनुअल वाइंडिंग और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए फेमस है.

कई महंगी घड़ियों के मालिक हैं राम चरण

2/5
कई महंगी घड़ियों के मालिक हैं राम चरण

राम चरण की तमाम घड़ियों में रिचर्ड मिले (Richard Mille) ब्रांड की एक और घड़ी है. इस वॉच का मॉडल नेम Richard Mille RM029 है, जिसकी वैसे तो कीमत 85 लाख रुपये के आस-पास है लेकिन टैक्स मिलाकर ये प्राइस आराम से 1.5 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा.

 

बाहर से इम्पोर्ट होती है ये घड़ी

3/5
बाहर से इम्पोर्ट होती है ये घड़ी

राम चरण की खूबसूरत घड़ियों के कलेक्शन में Patek Philippe Nautilus Chronograph भी शामिल है. वैसे तो इस वॉच को कई स्टार्स पहनते हैं लेकिन राम चरण वाली घड़ी इसलिए खास है क्योंकि ये इसका रोज गोल्ड एडिशन है जो नॉर्मल वाली से ज्यादा महंगी है. सभी इम्पोर्ट ड्यूटीज और टैक्सेज मिलाकर इसकी कीमत 1.25 करोड़ रुपये को पार करती है.

 

1.25 करोड़ रुपये के आस-पास है इस स्विस घड़ी की कीमत

4/5
1.25 करोड़ रुपये के आस-पास है इस स्विस घड़ी की कीमत

अब हम आपको जिस घड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, उसकी कीमत 75 लाख रुपये के आस-पास है. यह एक स्विस वॉच ब्रांड का मॉडल है जिसे भारत में इस्तेमाल करने के लिए बाहर से इम्पोर्ट कराना पड़ता है. इम्पोर्ट कराने में टैक्स का पेमेंट मिलाकर इस घड़ी की कीमत एक बार फिर सवा करोड़ यानी 1.25 करोड़ रुपये हो जाती है. यह घड़ी Audemars Piguet Royal Oak Offshore Grand Prix है.

 

ये है राम चरण के कलेक्शन की सबसे सस्ती वॉच!

5/5
ये है राम चरण के कलेक्शन की सबसे सस्ती वॉच!

इस लिस्ट की आखिरी घड़ी Rolex Yacht-Master II है. रॉलेक्स एक बेहद पॉपुलर वॉच ब्रांड है और जिस घड़ी के मॉडल की बात हम अभी कर रहे हैं, उसकी कीमत बाकी घड़ियों के मुकाबले काफी कम है. इस वॉच को 13 लाख रुपये में लिया जा सकता है. बता दें कि राम चरण के वॉच कलेक्शन की ये सबसे सस्ती घड़ी हो सकती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़