Advertisement
photoDetails1hindi

Year Ender: 2022 में टूटी प्यार से बंधी ये जोड़ियां, सेलेब्स का हुआ तलाक;एक तो डिवोर्स के तीन महीने बाद ही फिर फरमा रहा इश्क!

Bollywood Celebrity Divorce 2022: नए साल 2023 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. 10 दिनों में 2022 भी बीत जाएगा. इस साल जहां कुछ दिल मिले तो कुछ टूटे भी. कई जोड़ियां जो प्यार से बंधी थी उन्हें ना जाने किसकी नजर लगी कि सालों साथ रहने के बाद कुछ फेमस पावर कपल अलग हो गए. 

1/5

Seema and Sohail Khan: सीमा सचदेव और सोहेल खान का का प्यार किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं था. दोनों ने घर से भागकर शादी की थी लेकिन इस साल जब इनके अलग होने की खबर आई तो हर कोई शॉक्ड रह गया. दोनों के बीच काफी समय से मतभेद थे और वो अलग रह रहे थे लेकिन इस साल फाइनली दोनों का डिवोर्स हो गया. 

2/5

Dhanush and Aishwarya Rajinikanth: धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी इस साल अपने रिश्ते को खत्म करने और अलग होने का ऐलान किया. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी तो फैंस शॉक्ड रह गए. हालांकि अक्टूबर में उन्होंने परिवार के कहने पर अपने रिश्ते को एक और मौका देने की बात कही है.   

3/5

Rakhi Sawant and ritesh: राखी सावंत के दूल्हे कौन है इसे लेकर खूब हो हल्ला मचा. बिग बॉस 15 में वो चेहरा रिवील हुआ तो पता चला कि राखी ने रितेश नाम से शख्स से शादी की है. हालांकि इस साल वेलेंटाइन से पहले राखी ने रितेश से अलग होने की बात कही और पोस्ट शेयर कर इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की. 

4/5

Charu Asopa and Rajeev Sen: इनका रिश्ता तो साल भर चर्चा में ही बना रहा. कभी साथ आए तो कभी अलग हो गए. फिर साथ आए और फिर से अलग होने जा रहे हैं. अब फाइनली चारू असोपा ने राजीव सेन से अलग होने का फैसला ले लिया है.   

5/5

Honey Singh and Shalini Talwar: हनी सिंह और शालिनी तलवार का तलाक भी काफी चर्चा में रहा. दोनों ने अलग होने का फैसला किया और मुआवजे के तौर पर हनी सिंह ने शालिनी को 1 करोड़ रुपए दिए. वहीं खास बात ये है कि तलाक के तीन महीने बाद ही फेमस रैपर फिर से प्यार में हैं. खबर है कि वो टीना थडानी को डेट कर रहे हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़