Advertisement
photoDetails1hindi

Taimur Ali Khan Birthday: क्या आपको पता है कि Kareena की डिलीवरी के बाद कैसे दिखते थे तैमूर? यहां देखें 'छोटे नवाब' की सबसे प्यारी Photos

Kareena Kapoor Post Pregnancy Delivery: करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का आज यानि 20 दिसंबर को जन्मदिन है. तैमूर के बर्थडे पर हम आपको दिखा रहे हैं, 'छोटे नवाब' की सबसे क्यूट तस्वीरें. इन फोटोज में वो तस्वीरें भी शामिल हैं जिनमें करीना अपने बेटे की डिलीवरी के बाद हॉस्पिटल बेड में लेटी हुई हैं. इन सभी फोटोज को फैंस बहुत पसंद करते हैं और सभी का यह मानना है कि तैमूर सबसे गुड-लूकिंग स्टार किड्स में से एक हैं. आइये तैमूर की सबसे क्यूट फोटोज पर एक नजर डालते हैं...

1/5

यह फोटो तैमूर के छठे जन्मदिन पर उनकी बुआ, एक्ट्रेस सोहा अली खान ने शेयर की है. इस अनदेखी तस्वीर में तैमूर बहुत छोटे हैं और अपने पापा सैफ की गोदी में आराम से सो रहे हैं. मम्मी करीना अपने पति और बेटे को निहार रही हैं. 

2/5

यह फोटो हॉस्पिटल की है. पहली स्नैप हॉस्पिटल बेड की है जिसपर डिलीवरी के बिल्कुल बाद करीना अपने बेटे को प्यार करती नजर आ रही हैं. दूसरी स्नैप में सैफ अपनी बीवी और बेटे को प्यार कर रहे हैं. थर्ड स्नैप में तैमूर सैफ की गोद में है और वो उसे निहार रहे हैं. ये सारे मोमेंट्स तैमूर की सबसे पहली तस्वीरों में शामिल हैं. 

3/5

तैमूर की ये तस्वीर भी बहुत क्यूट है. इसमें आप देख सकते हैं कि तैमूर ने कुर्ता और साथ में नेहरू जैकिट पहन रखी है और वो स्माइल कर रहे हैं. तैमूर इस फोटो में एक पक्के 'नवाब' लग रहे हैं और उनको यह आउटफिट काफी सूट भी कर रहा है. 

4/5

इस फोटो में तैमूर अली खान थोड़े बड़े हो गए हैं और काफी मस्ती वाले मूड में लग रहे हैं. टिम ने हैट लगा रखी है और वो अपने दोनों हाथों से हैट को पकड़कर बैठे हुए हैं. इसमें तैमूर के चेहरे के फीचर्स आप नजदीक से देख सकते हैं. 

5/5

अब तैमूर छह साल के हो गए हैं और देखा जा सकता है कि वो अब बड़े हो गए हैं. पहले स्नैप में करीना, सैफ और तैमूर एक साथ पोज कर रहे हैं और दूसरी स्नैप में तैमूर के छोटे भाई, 'जेह' (Jeh Ali Khan) भी फैमिली फोटो का हिस्सा हो गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़