photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ना कॉटन की सिंपल साड़ी, ना सादा सा रहन-सहन, रील से बिल्कुल अलग है रीयल लाइफ माधवी भिड़े

TMKOC Sonalika Joshi: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनालिका जोशी माधवी भिड़े का किरदार निभा रही हैं और उन्हें मराठी महिला के रोल में काफी पसंद किया जाता है. शो में अक्सर सोनालिका सूती साड़ी पहने नजर आती हैं. लेकिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलता है.

1/5

सोनालिका जोशी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पिछले 14 सालों से जुड़ी हैं. इस शो में वो माधवी भिड़े का किरदार निभा रहे है. शो में हमेशा वो एक जैसे लुक में ही दिखती हैं. सूती साड़ी, बंधे हुए बाल, गले में मंगलसूत्र लेकिन असल जिंदगी में सोनालिका काफी अलग अंदाज रखती हैं.

2/5

सोनालिका जोशी के इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो उनका स्टाइल काफी बदला सा नजर आता है. वो काफी स्टाइलिश भी हैं और ग्लैमरस भी. कभी शॉर्ट ड्रेस पहन तो कभी बॉडीकॉन आउटफिट में सोनालिका खूब पोज देती हैं और तस्वीरें क्लिक करवाती हैं. 

3/5

वैसे रील लाइफ में तो सोनालिका अचार-पापड़ बेचती ही हैं लेकिन रीयल लाइफ में भी वो बिजनेसवुमैन हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो उनका करोड़ों का टर्न ओनर भी है लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है ये फिलहाल जानकारी नहीं है. 

4/5

वहीं जैसी इनकम है वैसी ही स्टाइलिश लाइफ जीना पसंद करती हैं सोनालिका जोशी. उनकी लग्जुरियस लाइफस्टाइल देखकर हर किसी के होश उड़ जाते हैं. महंगी गाड़ियां, खूबसूरत घर और घूमने फिरने का शौक लिहाजा सोनालिका फैमिली के साथ खूब इन्जॉय करती हैं. 

5/5

सोनालिका 3BHK हाउस में शान से रहती हैं तो टोयोटा इटियॉस से लेकर एमजी हेक्टर जैसी गाड़ियों की मालकिन हैं. उनकी एक बेटी है जिसका नाम है आर्या जोशी. परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही सोनालिका की खुशी का भी यही राज है.       

photo-gallery