photoDetails1hindi

Bhojpuri Star Kids: किसी से कम नहीं जाने-माने भोजपुरी सेलेब्स के बच्चे, 2 कर चुके हैं इंडस्ट्री में एंट्री!

Bhojpuri Celebs: बॉलीवुड के स्टार किड्स से तो आप कई बार मिल चुके हैं, उनके चेहरों से आप वाकिफ हैं लेकिन क्या आप भोजपुरी स्टार्स के बच्चों से मिले हैं. चलिए मिलवाते हैं आपको दिनेश लाल यादव से लेकर मनोज तिवारी जैसे स्टार किड्स से.

1/5

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव की शादी काफी छोटी उम्र में ही हो गई थी. शादी के बाद ही वो इंडस्ट्री में आए और ये मुकाम पाया. अब वो दो बच्चों के पिता भी हैं लेकिन उनकी बेटी कृति भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू कर चुकी हैं. खेसारी भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपरस्टार हैं. 

2/5

Dinesh Lal Yadav: दिनेश लाल यादव को सब प्यार से निरहुआ कहते हैं और इंडस्ट्री में वो इसी नाम से जाने जाते हैं. दिनेश लाल यादव इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम रखते हैं और वो टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार भी हैं. उनके परिवार की बात करें तो दिनेश 2 बेटों और बेटी के पिता हैं.

3/5

साल 2000 में निरहुआ की शादी हुई थी. उनकी पत्नी का नाम मंशा है. उनकी शादी को अब 22 साल हो चुके हैं और वो भरे-पूरे परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. 22 सालों से वो इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं.

 

4/5

Ravi Kishan: रवि किशन की दो बेटियां और एक बेटा है. सब कुशल मंगल फिल्म से उनकी बेटी रीवा बॉलीवुड में डेब्यू भी कर चुकी हैं. ये फिल्म 2020 में आई थी. रवि किशन अपने बच्चों के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. 

5/5

Manoj Tiwari: मनोज तिवारी दो-दो बार शादियां कर चुके हैं और अब जल्द ही वो फिर से पिता बनने जा रहे हैं. वो फिलहाल दो बेटियों के पिता हैं. उनकी बड़े बेटी का नाम जिया तो दूसरी बेटी का नाम सान्विका है. 

photo-gallery