photoDetails1hindi

12 सालों में इतनी बदल गई हैं Salman Khan संग बॉडीगार्ड में नजर आई ये एक्ट्रेस, क्या एक झलक में पहचान पाए आप!

Hazel Keech Transformation: सोमवार को एयरपोर्ट पर एक जाना-पहचाना सा चेहरा नजर आया. हालांकि इस जाने पहचाने चेहरे को याद करने में कुछ सेकेंड का वक्त जरूर लगा. पिछले कुछ सालों में एक्ट्रेस का लुक काफी हद तक बदल चुका है. क्या आप एक नजर में उन्हें पहचान पाए. 

1/5

2011 में रिलीज सलमान खान की बॉडीगार्ड मूवी तो आपको याद ही होगी. फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था. करीना के अलावा इस फिल्म में बतौर सपोर्टिव एक्ट्रेस हेजल कीच नजर आई थीं. उस वक्त उनकी एक्टिंग, उनके किरदार से लेकर उनकी खूबसूरती तक के चर्चे खूब हुए थे. 

2/5

अब 12 सालों में हेजल कीच का लुक काफी हद तक बदल चुका है. उनका वजन पहले से काफी बढ़ चुका है. सोमवार को उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्हें एक नजर में पहचानना लोगों के लिए मुश्किल हो गया. पिछले कुछ सालों में उनके लुक में काफी चेंज आए हैं. 

3/5

हेजल कीच ने 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी की थी. उस वक्त उनका वजन कम था और वो काफी स्मिल दिखती थीं. वो इसी साल जनवरी में मां बनीं. डिलीवरी के बाद उनका वजन पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गया है. एयरपोर्ट पर उनका ट्रासफॉर्मेशन लुक देख लोग वाकई दंग रह गए.

4/5

एयरपोर्ट पर हेजल अकेले नहीं बल्कि बेटे के साथ दिखीं जिनका चेहरा हेजल ने पैपराजी से बिल्कुल भी नहीं छिपाया. बल्कि अच्छी तरह पोज देकर फोटोग्राफर्स का दिन बना दिया. इसी बात को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स हेजल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं क्योंकि उन्होने बाकी एक्ट्रेस की तरह अपने बच्चे को छिपाया नहीं. 

5/5

बात करें हेजल की तो उनकी पहले की और अब की तस्वीरें लोगों को काफी हैरान कर रही हैं.  अपनी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर हेजल चर्चा में आ गईं हैं. डिलीवरी के बाद वजन बढ़ना एक आम बात है. लिहाजा लोग इसे नॉर्मली ही ले रहे हैं लेकिन वेट गेन को लेकर हेजल की चर्चा भी खूब हो रही है. 

photo-gallery