Ranbir Kapoor: पहले दिख रही थी एनिमल की गलती, लेकिन अब रणबीर की फिल्म का फैसला बना मास्टर स्ट्रोक
Advertisement

Ranbir Kapoor: पहले दिख रही थी एनिमल की गलती, लेकिन अब रणबीर की फिल्म का फैसला बना मास्टर स्ट्रोक

Ranbir Kapoor Film: रणबीर कपूर को बड़ी सोलो हिट की जरूरत है और एनिमल (Film Animal) से बहुत उम्मीदें हैं. पहले यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2 (Gadar 2) और ओ माई गॉड 2 से टक्कर लेने वाली थी. परंतु निर्माता-निर्देशकों ने इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. अब इस कदम को मास्टर स्ट्रोक बताया जा रहा है. जानिए क्यों...ॽ

 

Ranbir Kapoor: पहले दिख रही थी एनिमल की गलती, लेकिन अब रणबीर की फिल्म का फैसला बना मास्टर स्ट्रोक

Film Animal: समय के साथ विचार बदल जाते हैं. पिछले हफ्ते फिल्म गदर 2 और ओ माई गॉड 2 (OMG 2) के रिलीज होने के पहले तक फिल्म ट्रेड में चर्चाएं थीं कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल ने बड़ी गलती कर दी है. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने की अनाउंसमेंट हुई थी. परंतु जब गदर 2 और ओ माई गॉड 2 भी इसी दिन आने के लिए तैयार हुईं, तो एनिमल की रिलीज आगे बढ़ा दी गई. रिलीज के एक हफ्ते पहले तक ओ माई गॉड 2 सेंसर बोर्ड के विवाद में अटकी थी और कई लोगों का अनुमान था कि संभवतः यह फिल्म आगे बढ़ा दी जाएगी. साथ ही गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू होने के पहले तक फिल्म का क्रेज समझ नहीं आ रहा था. लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औसत रहेगी.

गंवा दिया मौका
इन दोनों फिल्मों के हालात देखते हुए कहा जा रहा था कि एनिमल को आगे बढ़ा देना इसके निर्माताओं और निर्देशक संदीप वांगा की गलती है. उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर मिल रहे वीकेंड के साथ 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा गंवा दिया है. लेकिन अब जिस तरह से गदर 2 ब्लॉकबस्टर हो गई है और ओ माई गॉड 2 को भी दर्शक मिल रहे हैं, लोगों ने रणबीर कपूर स्टारर एनिमल की रिलीज आगे बढ़ाए जाने के फैसले को मास्टर स्ट्रोक बताना शुरू कर दिया है. वे कह रह हैं कि संदीप वांगा और उनकी टीम ने वाकई खतरे को समय रहते भांप लिया और दो बड़ी फिल्मों के बीच में पिसने से बच गए.

अब इनसे है टक्कर
गदर 2 और ओ माई के गॉड के साथ साउथ में रजनीकांत स्टारर जेलर भी खूब चल रही है. रजनीकांत की फिल्म साउथ के साथ-साथ विदेश में भी धूम मचा रही है. पहले हफ्ते में इन तीनों फिल्मों का कुल कारोबार 600 करोड़ के पार होने की उम्मीद है. जो कि एक बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड होगा. ऐसे में अगर एनिमल भी बॉक्स ऑफिस पर आ जाती, तो निश्चित ही उसके लिए सफर आसान नहीं होता. एनिमल अब 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. हालांकि तब भी उसका मुकाबला विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर और फुकरे 3 से होगा. परंतु इतना तय है कि ये फिल्म गदर 2 और जेलर जैसी बड़ी नहीं होंगी. न ही टक्कर में अक्षय कुमार जैसा स्टार होगा.

 

Trending news