Salman Khan: सिर्फ सलमान खान नहीं कमाते करोड़ों, बॉडीगार्ड शेरा की संपत्ति भी हैरान कर देगी आपको
Advertisement

Salman Khan: सिर्फ सलमान खान नहीं कमाते करोड़ों, बॉडीगार्ड शेरा की संपत्ति भी हैरान कर देगी आपको

Salman Khan Body Guard: सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा अपने आप में एक सेलेब्रिटी हैं. भले ही वह रात-दिन इस खान सितारे का साथ रहते हैं परंतु उनकी एक सिक्योरिटी एजेंसी है, जो बॉलीवुड की दूसरी हस्तियों को सुरक्षा प्रदान करती है. सलमान के साथ शेरा ढाई दशक से ज्यादा समय से हैं और उनकी कुल संपत्ति जानकर आप चौंक जाएंगे.

 

Salman Khan: सिर्फ सलमान खान नहीं कमाते करोड़ों, बॉडीगार्ड शेरा की संपत्ति भी हैरान कर देगी आपको

Shera Salman Khan: सलमान खान के बॉडीगार्ज शेरा भी उनके फैन्स के बीच जबर्दस्त लोकप्रिय हैं. शेरा के बगैर सलमान घर से बाहर कदम तक नहीं रखते. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है और 1995 से वह सलमान खान के साथ हैं. शेरा को अपनी किशोरवस्था से बॉडी बिल्डिंग का शौक था और आगे चलकर वह बॉडीगार्ड के बिजनेस में आ गए. आज उनकी पहचान सलमान खान से जुड़ी हुई है. इसका उन्हें फायदा भी मिला है. शेरा बीते ढाई दशक से सलमान के साथ हर सुख-दुख में खड़े रहे हैं. यही नहीं, शेरा मुंबई आने वाली अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटियों विल स्मिथ, जस्टिन बीबर, जैकी चैन, माइक टायसन और माइकल जैक्सन के भी बॉडीगार्ड बन चुके हैं.

ये है महीने का वेतन
सलमान खान के अंगरक्षक होने के अपने फायदे हैं. लेकिन अक्सर लोग जानना चाहते हैं कि शेरा को सलमान से कितनी तनख्वाह मिलती है और उनकी संपत्ति कितनी है. खबरों के मुताबिक, सलमान के अंगरक्षक के रूप में सेवा देने के लिए शेरा को लगभग 15 लाख रुपये का मासिक वेतन मिलता है. हालाकि, यह शेरा की आय का एकमात्र स्रोत नहीं है. इसके अलावा, वह टाइगर सिक्योरिटी सर्विसेज के संस्थापक और सीईओ हैं, जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हाई-प्रोफाइल क्लाइंट्स को सुरक्षा प्रदान करती है. शेरा की कंपनी अनेक बॉलीवुड हस्तियों को सुरक्षा सेवा प्रदान करती है. इसके लिए उनसे मोटी फीस भी वसूल करती है.

इतनी है कुल संपत्ति
सलमान खान के साथ रिश्ते ने शेरा को अन्य फायदे दिलाए हैं. जिनमें उनकी कंपनी की विश्वनीयता शामिल है. इससे उन्हें बड़ी संपत्ति बनाने में भी मदद मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शेरा की नेटवर्थ करीब 100 करोड़ रुपए आंकी गई है. शेरा बॉलीवुड के भाईजानस और नेटवर्थ के साथ खुद अपने आप में एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं. अक्सर खबरों, पत्रिकाओं और न्यूज पोर्टल पर वह नजर आते हैं. शेरा का सलमान खान के लिए इतना प्यार और समर्पण है कि वह कह चुके हैः मैं जब तक जिंदा हूं, भाई के साथ रहूंगा. एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी कहा था कि अगर भाई पर कोई मुश्किल आएगी, तो उनके साथ नहीं बल्कि उनके आगे खड़ा रहूंगा.

करेंगे शेरा के बेटो को लॉन्च
बीते तीन-चार साल से खबरें आती रही हैं कि बॉलीवुड में तमाम सितारों को जमने में मदद करने वाले सलमान खान शेरा के बेटे अबीर को भी खुद लॉन्च करेंगे. अबीर को उनकी जान-पहचान के लोग प्यार से टाइगर बुलाते हैं. बीच में एक बार यह भी कहा गया कि अबीर की लॉन्चिंग के लिए सलमान खान ने निर्देशक सतीश कौशिक से बात की है. परंतु हाल में सतीश कौशिक का निधन हो गया. अब देखना है कि सलमान अबीर के लिए किस निर्देशक से बात करेंगे.

 

Trending news