Jawan Trailer: शाहरुख छाए रहे और संजू को ढूंढते रहे फैन्स, जानिए किस-किस का होगा फिल्म में कैमियोॽ
Advertisement
trendingNow11849804

Jawan Trailer: शाहरुख छाए रहे और संजू को ढूंढते रहे फैन्स, जानिए किस-किस का होगा फिल्म में कैमियोॽ

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की जवान के कैमियो में कई फैन्स अपने-अपने सितारों का कैमियो रोल ढूंढते रहे. मगर दीपिका पादुकोण के अलावा कोई नजर नहीं आया. जवान में संजय दत्त के साथ साउथ के दो बड़े सितारों के कैमियो की चर्चा है. जानिए कौन-कौन सितारा झलक दिखाएगा फिल्म में...

 

Jawan Trailer: शाहरुख छाए रहे और संजू को ढूंढते रहे फैन्स, जानिए किस-किस का होगा फिल्म में कैमियोॽ

Shah Rukh Khan Film Jawan: शाहरुख खान की जवान का ट्रेलर हलचल पैदा कर रहा है. ट्रेलर में शाहरुख को एक सैनिक और गैंगस्टर के डबल रोल में दिख रहे हैं. ट्रेलर में विजय सेतुपति उनके खिलाफ लड़ते दिख रहे हैं. दीपिका पादुकोण और नयनतारा भी शाहरुख खान के साथ फाइटिंग तथा रोमांस कर रही है. लेकिन कुछ ऐसे भी सितारों के नाम हैं, जिनका फैन्स ट्रेलर में इंतजार कर रहे थे. लेकिन वे यहां नजर नहीं आए. हालांकि अभी तक इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है कि क्या इसमें संजय दत्त, दलपति विजय, राम चरण कैमियो रोल में दिखाई देंगेॽ लेकिन फैन्स को विश्वास है कि जब वे हॉल में जाएंगे, तो निराश नहीं होंगे.

दोस्त या फिर गुरु
चर्चा यही है कि संजय दत्त 16 साल बाद शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. कश्मीर में दलपति विजय की लियो की शूटिंग कर रहे संजय दत्त के बारे में कहा जा रहा है कि वह जवान में एक सीन में शाहरुख के साथ नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ने पहले ओम शांति ओम (2007) में साथ काम किया है. उस फिल्म में भी संजय ने एक कैमियो किया था. जवान में संजय के रोल का अभी तक पता नहीं है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शाहरुख के गैंगस्टर किरदार के गुरु या दोस्त की भूमिका निभा सकते हैं.

अंडरकवर एजेंट
तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक दलपति विजय जवान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. उनके कैमियो की पुष्टि हो चुकी है परंतु उनका रोल अभी तक सामने नहीं आया है. चर्चा है कि वह फिल्म में पुलिसवाले या अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा सकते हैं. दलपति विजय के साथ राम चरण के फिल्म में कैमियो की खबरें हैं. कहा जा रहा है कि राम चरण ने अल्लू अर्जुन की जगह ले ली है. शुरुआत में जवान के निर्माताओं ने पुष्पा के स्टार से कैमियो की अपील की थी. लेकिन तारीखों की समस्या के कारण अल्लू अर्जुन ने इंकार कर दिया था. उम्मीद की जा रही है कि रामचरण फिल्म में शाहरुख के किरदार के दोस्त की भूमिका में हो सकते हैं.

Trending news