Shah Rukh Khan-Nayanthara: फैन्स को पसंद आ रही शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी, जानिए उम्र का फर्क भी
Advertisement

Shah Rukh Khan-Nayanthara: फैन्स को पसंद आ रही शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी, जानिए उम्र का फर्क भी

Shah Rukh Khan: फैन्स पर्दे पर हीरो-हीरोइन की कैमेस्ट्री देखते हैं. उम्र नहीं. बॉलीवुड इस सिद्धांत पर चलता है और उम्रदराज नायकों के साथ लगातार नई-नई युवा नायिकाएं आती हैं. शाहरुख खान के साथ साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा की नई जोड़ी बनी है. दोनों की उम्र का फासला आपको चौंकाएगा.

 

Shah Rukh Khan-Nayanthara: फैन्स को पसंद आ रही शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी, जानिए उम्र का फर्क भी

Nayanthara​: करीब बीस दिन पहले फिल्म जवान का दूसरा गाना छलिया रिलीज हुआ था. गाने में शाहरुख खान और फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा को देखा जा सकता है. अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर पौने छह करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है 12 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. इस गाने के बाद सबकी नजरें शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी हैं. अरिजीत और शिल्पा के गाए गाने में इस जोड़ी की कैमेस्ट्री अच्छी नजर आ रही है और फैन्स दोनों को बड़े पर्दे पर देखने के इच्छुक हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख और नयनतारा की उम्र का फासला कितना हैॽ

सबसे बड़ी ओपनिंग
जवान की एडवांस बुकिंग (Jawan Advance Booking) जोरों से होने की खबरें हैं और फिल्म ट्रेड के मुताबिक अब तक सात लाख से अधिक टिकट बेचे जा चुके हैं. रिपोर्टों पर विश्वास करें, तो यह फिल्म लगभग 60-70 करोड़ रुपये के साथ भारत में अब तक का सबसे बड़ा ओपनिंग डे देख सकती है. शाहरुख खान के साथ जवान में पहली बार साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा नजर आएंगी. यह उनका बॉलीवुड डेब्यू (Nayanthara Bollywood Debut) भी है. फिल्म में शाहरुख नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. जवान के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों की बदौलत उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय बन गई है.

आंकड़ों का खेल
जवान के रोमांटिक नंबर छलिया में शाहरुख नयनतारा को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. जहां तक दोनों के उम्र के फासले की बात है तो 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाने वाले शाहरुख 57 साल के हैं. दो महीने बाद वह 58 साल के हो जाएंगे. वहीं 18 नवंबर 1984 को जन्मी नयनतारा 38 साल की हैं. करीब 19-20 साल के उम्र के अंतर के बावजूद दोनों की जोड़ी पर्दे पर रोमांटिक नजर आ रही है. जवान 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख डबल रोल (Shah Rukh Khan Double Role) में हैं और यहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी उनके साथ कैमियो रोल में हैं. दीपिका की उम्र 36 साल की है. रोचक बात यह है कि जवान में युवा शाहरुख की हीरोइन नयनतारा, दीपिका से उम्र में दो साल बड़ी हैं. जवान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए माना जा रहा है कि यह उनकी पठान के 57 करोड़ रुपये के ओपनिंग डे आंकड़े को पीछे छोड़ देगी.

Trending news