Shahid Kapoor Film: कबीर सिंह की याद दिला रहा लोगों को शाहिद की फिल्म का पोस्टर, हीरो क्यों बैठा टंकी पर
Advertisement
trendingNow11645775

Shahid Kapoor Film: कबीर सिंह की याद दिला रहा लोगों को शाहिद की फिल्म का पोस्टर, हीरो क्यों बैठा टंकी पर

Kriti Sanon Film: शाहिद कपूर और कृति सैनन की पिछली फिल्में फ्लॉप रही हैं. दोनों को ही बड़ी हिट की जरूरत है. ऐसे में दोनों की लव स्टोरी इसी साल रिलीज होने के लिए तैयार हो रही है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसका पोस्टर रिलीज किया गया है. कुछ लोगों को इसमें शाहिद की तस्वीर से कबीर सिंह (Kabir Singh) वाली फीलिंग आ रही है.

 

Shahid Kapoor Film: कबीर सिंह की याद दिला रहा लोगों को शाहिद की फिल्म का पोस्टर, हीरो क्यों बैठा टंकी पर

Impossible Love Story: शाहिद कपूर के लंबे करियर में जब वी मैट (Jab We Met), पद्मावत (Padmavat) और कबीर सिंह के अलावा कोई बड़ी कामयाबी नहीं है. लेकन उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलता रहा है. अब उनकी नई फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है. जिसमें वह फिल्म की हीरोइन कृति सैनन के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों बाइक पर बैठे हैं. बैकग्राउंड में सूरज ढल रहा है. हाल में कृति ने पोस्टर रिलीज करते हुए सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी फिल्म का नाम तय नहीं है. मगर इस बीच पोस्टर देखने के बाद लोग तरह-तरह की टिप्पणी सोशल मीडिया (Social Media) पर कर रहे हैं.

टंकी पर हीरो, सीट पर हीरोइन
पोस्टर का अंदाज और उस पर लिखे वाक्य, इमपॉसिबल लव स्टोरी को देखते हुए कुछ लोगों को यह पोस्टर शाहिद की फिल्म कबीर सिंह की याद दिला रहा है. वहीं कुछ ने शाहिद और कृति के बैठने के अंदाज को लेकर टिप्पणी की है. पोस्टर में कृति मोटर साइकल की सीट पर बैठी हैं, जबकि शाहिद बाइक की पैट्रोल टंकी पर. एक यूजर ने सोशल मीडिया में इस पर लिखा कि टंकी पर बैठने से शाहिद लंबे नहीं हो जाएंगे. उल्लेखनीय है कि कृति इंडस्ट्री की सबसे ऊंचे कद ही हीरोइनों में से है और पोस्टर पर दोनों को साथ देख कर आभास होता है कि एक्ट्रेस यहां हीरो से ऊंची है. इस अनटाइटल्ड फिल्म (Untitled Film) का निर्देशक अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सैनन के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी हैं.

दोनों को जरूरत है हिट की
इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो ने मिलकर किया है. फिल्म अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. शाहिद की आखिरी फिल्म जर्सी (Jersey) 2021 फ्लॉप रही थी परंतु पिछले दिनों ओटीटी पर रिलीज हुई उनकी डेब्यू वेब सीरीज फर्जी ने उन्हें थोड़ी राहत दी है. इस सीरीज को देखा गया है और समीक्षकों ने भी इसकी तारीफ की थी. वहीं कृति सैनन की आखिरी फिल्में भेड़िया (Bhediya) और शहजादा (Shehzada) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर चमत्कार नहीं दिखा  सकीं. कृति की अगली फिल्म साउथ के सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ होगी, आदिपुरुष (Adipurush). रामायण की कथा पर पर आधारित इस फिल्म को लेकर काफी विवाद रहे हैं. निर्माता इसे 16 जून को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news