Mira Rajput Debut: इस फिल्म में होना था मीरा राजपूत का बॉलीवुड डेब्यू, लेकिन शाहिद कपूर ने...
Advertisement

Mira Rajput Debut: इस फिल्म में होना था मीरा राजपूत का बॉलीवुड डेब्यू, लेकिन शाहिद कपूर ने...

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की उम्र में करीब 13 साल का फासला है. दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. शाहिद जब फिल्मों में व्यस्त हैं, तो मीरा परिवार देखती हैं. लेकिन शाहिद से कई बार सवाल पूछा जा चुका है कि क्या उनकी कभी फिल्मों में दिखाई देंगीॽ

 

Mira Rajput Debut: इस फिल्म में होना था मीरा राजपूत का बॉलीवुड डेब्यू, लेकिन शाहिद कपूर ने...

Shahid Kapoor And Mira Rajput: शाहिद कपूर की पत्नी उन बॉलीवुड वाइव्स में से हैं, जो अपनी तस्वीरों की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं. बहुत से लोग उनकी खूबसूरती की चर्चा करते हैं और मीरा खुद भी सोशल मीडिया में लगातार एक्टिव रहती हैं. दो बच्चों की मां बन चुकीं मीरा को लेकर एक सवाल भी अक्सर किया जाता है कि क्या वह फिल्मों में एक्टिंग करने का इरादा रखती हैं. कई बार शाहिद कपूर से भी इस बारे में सवाल हुए हैं कि क्या मीरा फिल्मों में एक्टिंग करेंगीॽ मगर कम लोग जानते हैं कि शाहिद और मीरा की शादी के बाद जल्द ही एक ऐसी फिल्म की तैयारी हो रही थी, जिससे मीरा राजपूत का बॉलीवुड डेब्यू होना था.

एके वर्जेस एसके
असल में 2013 में लेखक अविनाश संपत ने फिल्म लिखी थी, एके वर्जेस एसके. फिल्म में एके का रोल अनुराग कश्यप कर रहे थे और एसके का रोल शाहिद कपूर. फिल्म एक बॉलीवुड डायरेक्टर और बॉलीवुड एक्टर की दुश्मनी की कहानी थी. विक्रमादित्य मोटवानी ने निर्देशन की बागडोर संभाली थी. फिल्म की योजना बनती रही और 2015 में शाहिद की शादी हो गई. तब फिल्म में ट्विस्ट डाला गया का एके एक प्रोग्राम में तीखी बहस के बाद एसके की पत्नी यानी मीरा राजपूत का अपहरण कर लेता है. फिर उसे अपनी अंगुलियों पर नचाता है. फिल्म की शूटिंग शुरू हुई. थोड़ी-सी शूटिंग के बाद शाहिद कपूर हट गए और फिल्म डिब्बे में बंद कर दी गई. इस तरह मीरा राजपूत का होने वाला बॉलीवुड डेब्यू खटाई में पड़ गया. कुछ खबरों में कहा गया कि शाहिद की डेट्स की समस्या है तो किसी में कहा गया कि निर्देशक विकास बहल की फिल्म शानदार (2015) बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद शाहिद ने यह फैसला किया. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी इस फिल्म के प्रोड्यूसरों में थे. शाहिद उनके साथ आगे जोखिम नहीं लेना चाहते थे.

अनिल कपूर की एंट्री
बाद में एसके वर्जेस एके दूसरे नाम से बनी, एके वर्जेस एके. इस नेटफ्लिक्स ओरीजनल फिल्म में अनुराग कश्यप और अनिल कपूर साथ आए. प्लॉट को बदल कर बताया गया कि अनुराग एक शो में बहस के बाद अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का अपहरण कर लेते हैं. फिल्म में अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर और बेटे हर्षवर्द्धन कपूर भी नजर आए थे. फिल्म बॉलीवुड की पहली रीयल-मैटा फिल्म थी. कई लोगों को यह डार्क कॉमेडी काफी पसंद आई.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news