जब शूटिंग पर Shakti Kapoor को पड़े एक नहीं तीन थप्पड़, जमीन पर गिर पड़े एक्टर और बेइज्जती से…
Advertisement

जब शूटिंग पर Shakti Kapoor को पड़े एक नहीं तीन थप्पड़, जमीन पर गिर पड़े एक्टर और बेइज्जती से…

Shakti Kapoor embarassed by slaps: शक्ति कपूर ने बताया था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट्स पर उनकी बहुत बेइज्जती भी हुई थी जिसके बाद वे यहां तक सोचने लगे थे उन्हें फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देना चाहिए.

जब शूटिंग पर Shakti Kapoor को पड़े एक नहीं तीन थप्पड़, जमीन पर गिर पड़े एक्टर और बेइज्जती से…

Shakti Kapoor slapped on movie sets: लगभग 600 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. शक्ति कपूर ने फिल्मों में ना सिर्फ विलेन बल्कि कॉमिक रोल्स से भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. शक्ति कपूर की चर्चित फिल्मों की बात करें तो इनमें - अंदाज अपना अपना, चुप चुप के, राजा बाबू, गुंडा आदि शामिल हैं. बहरहाल, आज हम आपको शक्ति कपूर के करियर के शुरूआती दिनों का एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा साल 1983 में आई फिल्म ‘मवाली’ की शूटिंग से जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शक्ति कपूर के साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद एक्टर फिल्में छोड़ने का मन बनाने लगे थे. 

सोचा कि करियर हो गया है खत्म 

असल में फिल्म मवाली में कादर खान और अरुणा ईरानी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म में एक सीन ऐसा था जिसमें कादर खान को एक जोरदार तमाचा शक्ति कपूर को मारना होता है. कहते हैं इस सीन के दौरान शक्ति कपूर को कादर खान ने इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि एक्टर जमीन पर गिर गए थे. इसके बाद बारी आई अरुणा ईरानी की, उन्होंने भी एक सीन में शक्ति कपूर को दो जोरदार थप्पड़ मारे थे. इस पूरी घटना का जिक्र शक्ति कपूर ने खुद कपिल शर्मा के शो में किया था. शक्ति कपूर ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट्स पर उनकी बहुत बेइज्जती भी हुई थी जिसके बाद वे यहां तक सोचने लगे थे उन्हें फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ देना चाहिए. शक्ति कपूर की मानें तो उन्हें ऐसा लगने लगा था कि यहां उनका करियर अब खत्म हो चुका है.

वक्त बदला और इंडस्ट्री में मिली पहचान 

बहरहाल, शुरूआती झटकों के बाद शक्ति कपूर का भी समय बदला था. साल 1983 में ही रिलीज हुई फिल्म ‘हिम्मतवाला’ और फिर ‘हीरो’ ने शक्ति कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान दिलवाई और इसके बाद एक्टर ने पीछे पलटकर नहीं देखा.

Trending news