जब Shakti Kapoor छोड़ने वाले थे फिल्म इंडस्ट्री; जानिए किसने मार दिया था थप्पड़?
Advertisement
trendingNow11901991

जब Shakti Kapoor छोड़ने वाले थे फिल्म इंडस्ट्री; जानिए किसने मार दिया था थप्पड़?

Shakti Kapoor Movies: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शक्ति कपूर ने अपने करियर में 600 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया था. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि शक्ति की लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब वे फिल्में छोड़ने का मन बना चुके थे. 

जब Shakti Kapoor छोड़ने वाले थे फिल्म इंडस्ट्री; जानिए किसने मार दिया था थप्पड़?

Shakti Kapoor Life Facts: शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार्स में शुमार होता है. शक्ति को ना सिर्फ उनके निभाए नेगेटिव रोल्स बल्कि कॉमिक रोल्स के लिए भी याद किया जाता है. शक्ति कपूर की चर्चित फिल्मों की यदि बात करें तो इसमें - राजा बाबू,अंदाज अपना-अपना, गुंडा, तोहफा, कुर्बानी, चुप चुप के आदि शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शक्ति कपूर ने अपने करियर में 600 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया था. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि शक्ति की लाइफ में एक समय ऐसा भी था जब वे फिल्में छोड़ने का मन बना चुके थे. 

फिल्म मवाली की शूटिंग के दौरान पड़े थे थप्पड़ 

यह पूरा किस्सा साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'मवाली' का बताया जाता है. कहते हैं कि फिल्म मवाली की शूटिंग के दौरान शक्ति कपूर को एक नहीं बल्कि दो थप्पड़ पड़े थे. शक्ति तब फिल्म इंडस्ट्री में नए थे और इस सिचुएशन के लिए मेंटली तैयार नहीं थे. खुद एक चैट शो में शक्ति कपूर ने इस फिल्म से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि थप्पड़ पड़ते ही कैसे वे जमीन पर गिर गए थे. 

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का बना लिया था मन 

शक्ति कपूर ने शूटिंग से जुड़ा पूरा वाकया सुनाते हुए कहा था कि उन्हें एक के बाद एक दो थप्पड़ पड़े थे, यह शूटिंग का हिस्सा थे. शक्ति बताते हैं कि उन्हें पहला थप्पड़ कादर खान (Kader Khan) ने मारा था और थप्पड़ पड़ते ही वे जमीन पर गिर गए थे. वहीं, शक्ति को दूसरा थप्पड़ अरुणा ईरानी ने मारा था, यह थप्पड़ भी इतनी जोर से मारा गया था कि शक्ति कपूर जमीन पर गिर गए थे. इसके बाद शक्ति कपूर ने मन बना लिया था कि वे फिल्मों में काम नहीं करेंगे. बहरहाल, ऐसा नहीं हुआ और हमें शक्ति कपूर की कई बेहतरीन फिल्में आने वाले समय में देखने को मिलीं.

Trending news