Sonam: क्या आपने पहचाना इस एक्ट्रेस को; नसीर के साथ मचाई थी धूम, सब गा रहे थे- ओए ओए...
Advertisement
trendingNow11836325

Sonam: क्या आपने पहचाना इस एक्ट्रेस को; नसीर के साथ मचाई थी धूम, सब गा रहे थे- ओए ओए...

Actress Sonam Khan: सोनम खान की लोकप्रियता एक दौर में इतनी थी कि हर कोई उन पर फिल्माए गाने ओए ओए... का दीवाना था. हालांकि वह इससे पहले से फिल्मों में काम कर रही थीं. जिन दिनों वह शिखर पर थीं, पति राजीव राय के साथ विदेश चली गईं. तब राजीव राय को अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिल रही थीं...

 

Sonam: क्या आपने पहचाना इस एक्ट्रेस को; नसीर के साथ मचाई थी धूम, सब गा रहे थे- ओए ओए...

Actress Sonam Comeback: 1990 के दशक की ब्लॉकबस्टर फिल्मों अजूबा, त्रिदेव और विश्वात्मा में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस सोनम खान एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसों को लिए स्थितियां बदल चुकी हैं और ओटीटी आने के बाद बीते दो-तीन दशकों की कई चर्चित हीरोइनों ने मजबूती से कमबैक किया है. यही वजह है कि एक समय अपने फिल्म निर्माता-निर्देशक पति राजीव राय के साथ विदेश में सैटल हो चुकीं, सोनम अब एक्टिंग में वापस किस्मत आजमाने के लिए तैयार हैं. अपने समय में ग्लैमरस हीरोइन रहीं सोनम की नई तस्वीरें उनके फैन्स को चौंका रही हैं.

बदल गया समय
सोनम के करीबियों के अनुसार उनका ध्यान अब फिल्मों से ज्यादा ओटीटी पर है. उन्हें लगता है कि आज एक्ट्रेसों के लिए अच्छा काम करने और ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचने का मौका ओटीटी पर उपलब्ध है. 1990 के दशक में सोनम ने नसीरुद्दीन शाह, ऋषि कपूर, मिथुन चक्रवर्ती, जैकी श्रॉफ, गोविंदा, संजय दत्त और चंकी पांडे जैसे बॉलीवुड सितारों समेत प्रोसेनजीत चटर्जी और चिरंजीवी जैसे पैन-इंडिया सितारों के साथ भी काम किया था. सोनम के अनुसार आज स्थितियां बदल चुकी हैं. आज हर एक्टर ओटीटी पर हीरो है. ओटीटी प्लेटफार्मों पर कंटेंट जबर्दस्त है. सोनम मिर्जापुर और जामताड़ा सीरीज की फैन हैं. उन्होंने कहा कि मैंने इन्हें बार-बार देखा है.

लोकप्रियता का शिखर
अपने दौर में चालीस से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली सोनम सीनियर फिल्म एक्टर रजा मुराद की भांजी हैं. उन्होंने अपने दम पर फिल्मों में पहचान बनाई थी, लेकिन 1989 में आई फिल्म त्रिदेव ने लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया था. नसीरुद्दीन शाह के साथ उन पर फिल्मए गाने ओए ओए तिरछी टोपी वाले का क्रेज इतना था कि यही गाना हर किसी की जुबान पर रहता था. इस गाने को उस दौर में हर तरफ सुना जाता था. गाने के साथ सोनम की लोकप्रियता इतनी हो गई थी कि लोग अपनी बेटियों का नाम उनके नाम पर रखने लगे. राजीव राय के साथ शादी के बाद सोनम तब विदेश चली गईं, जब उनके पति को अंडरवर्ल्ड से धमकियां मिलने लगी थीं. राजीव राय बॉलीवुड में त्रिदेव, विश्वात्मा, मोहरा और गुप्त जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए थे.

Trending news