रंगीला से बड़ी स्टार बन गई थीं Urmila Matondkar, लेकिन इस एक गलती से बर्बाद हो गया करियर!
Advertisement

रंगीला से बड़ी स्टार बन गई थीं Urmila Matondkar, लेकिन इस एक गलती से बर्बाद हो गया करियर!

Urmila Matondkar Career: उर्मिला ने महज 6 साल की उम्र से फिल्मों बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था. 4 दशकों के करियर में उर्मिला ने रंगीला, खूबसूरत, जानम समझा करो, जुदाई, सत्या जैसी बड़ी हिट फिल्में दीं. लेकिन एक गलती से उनका करियर बर्बाद हो गया.

रंगीला से बड़ी स्टार बन गई थीं Urmila Matondkar, लेकिन इस एक गलती से बर्बाद हो गया करियर!

Urmila Matondkar Birthday: रंगीला गर्ल उर्मिला मांतोडकर (Urmila Matondkar) जिनकी फिल्में और गाने आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं. उर्मिला जब चाइना गेट के चंद मिनटों के गाने छम्मा छम्मा में नजर आईं तो उनकी दमदार परफॉर्मेंस फिल्म के लीड दिग्गज कलाकारों पर भी भारी पड़ गई. उर्मिला ने छम्मा-छम्मा गाने के लिए 5 किलो का लहंगा और 15 किलो की जूलरी पहनी थी. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने उन्हें चेतावनी दी कि वो पहले शॉट में कम जूलरी पहनें क्योंकि अगर बाद में उन्हें इतने भारी गहनों के साथ शूट करने में तकलीफ हुई तब बदलाव नहीं हो सकेंगे क्योंकि गाने को एक ही लुक में कंटीन्यूटी में शूट करना है.

छम्मा छम्मा गाने से विदेश में हुईं पॉपुलर

उर्मिला अड़ गईं औऱ कहा कि बंजारन के लुक के लिए इतना भारी लहंगा और गहना पहनना है. जैसे ही शूटिंग शुरू हुई तो पहले स्टेप में ही अपने भारी गहनों से उर्मिला को चोट लगी लेकिन उन्होंने शूटिंग जारी रखी.गाना तैयार हुआ औऱ फिल्म चाइना गेट 1998 में रिलीज हुई.इस फिल्म को न्यूयॉर्क में भी रिलीज किया गया था.फिल्म रिलीज के दौरान न्यूयॉर्क की ऑडियंस शांत बैठी थी, लेकिन जैसे ही गाना शुरू हुआ तो लोग झूम उठे.विदेशी लोग गाना सुनते ही थिएटर की स्क्रीन पर नोट उड़ा रहे थे. उर्मिला ने महज 6 साल की उम्र से फिल्मों बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कदम रखा था. 4 दशकों के करियर में उर्मिला ने रंगीला, खूबसूरत, जानम समझा करो, जुदाई, सत्या जैसी बड़ी हिट फिल्में दीं. लेकिन एक गलती से उनका करियर बर्बाद हो गया.

करियर में ये गलती पड़ गई भारी

दरअसल, उर्मिला जब टॉप पर थीं तो उन्होंने केवल राम गोपाल वर्मा की फिल्मों में ही काम किया जिससे ये हुआ कि अन्य फिल्ममेकर्स के ऑफर उन्होंने ठुकरा दिए और फिर बाद में मेकर्स ने भी उन्हें फिल्में देनी बंद कर दी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उर्मिला और राम गोपाल वर्मा की अफेयर की खबरें खूब उड़ीं. रामू उर्मिला पर फिदा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक बार इसी बात से खफा होकर रामू की वाइफ ने उर्मिला को थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद रामू ने अपनी बीवी को ही तलाक दे दिया था.

Trending news