जब Mamta Kulkarni ने गुस्से में शाहरुख-सलमान को लगा दी डांट; जानिए उसके बाद क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow11887726

जब Mamta Kulkarni ने गुस्से में शाहरुख-सलमान को लगा दी डांट; जानिए उसके बाद क्या हुआ?

Mamta Kulkarni Movies: साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'करण-अर्जुन' में ममता कुलकर्णी ने शाहरुख (Shahrukh Khan) और सलमान (Salman Khan)के साथ काम किया था. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बहुत मशहूर है.

जब Mamta Kulkarni ने गुस्से में शाहरुख-सलमान को लगा दी डांट; जानिए उसके बाद क्या हुआ?

Mamta Kulkarni in Karan-Arjun: ममता कुलकर्णी (Mamta Kulkarni) 90 के दौर की बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हुआ करती थीं. ममता ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल कर लिया था जहां पहुंचना कई स्टार्स का सपना होता है. ममता उस समय की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने तीनों खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ काम किया था. यही नहीं, ममता ने कई अन्य ए लिस्टर एक्टर्स के साथ भी काम किया था और ऐसा माना जाने लगा था कि ममता बॉलीवुड में लंबी पारी खेलेंगी. हालांकि, ऐसा हो नहीं सका था, बहरहाल, आज हम आपको फिल्म 'करण-अर्जुन' से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. 

fallback

जब ममता ने लगा दी थी शाहरुख-सलमान को डांट 

साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म 'करण-अर्जुन' में ममता कुलकर्णी ने शाहरुख (Shahrukh Khan) और सलमान (Salman Khan)के साथ काम किया था. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा बहुत मशहूर है. कहते हैं कि फिल्म के गाने ‘भांगड़ा पाले आजा आजा’ की शूटिंग के दौरान ममता कुलकर्णी, सलमान और शाहरुख खान से बेहद नाराज हो गईं थीं. असल में ममता कि शिकायत ये थी कि वो तो सही डांस कर रहीं थीं लेकिन सलमान और शाहरुख के स्टेप्स ठीक नहीं थी जिसके कारण उनका भी डांस खराब हो रहा था. बताते हैं कि इस बात से नाराज होकर ममता ने शाहरुख को सीटी मारकर बुलाया और डांटते हुए कहा कि, 'अगली बार से ठीक से प्रैक्टिस करके आना; मेरे स्टेप्स ठीक हैं लेकिन तुम दोनों की वजह से डांस खराब हो रहा है'. 

fallback

इसके बाद शाहरुख-सलमान ने की मेहनत और ममता को पड़ी डांट 

कहते हैं कि ममता की ये बात शाहरुख खान को बुरी लगी इसके बाद उन्होंने और सलमान ने जमकर डांस की प्रैक्टिस की और जब ‘भांगड़ा पाले आजा आजा’ की शूटिंग हुई तो शाहरुख और सलमान के स्टेप्स ममता से कहीं बेहतर थे. कहते हैं फिल्म के कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश ने ममता को डांट लगाते हुए उनके स्टेप्स ठीक करने के लिए कहा था.

Trending news