38 साल पहले आई इस फिल्म में एक्ट्रेस ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, फिर हो गई गुमनाम!
Advertisement

38 साल पहले आई इस फिल्म में एक्ट्रेस ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, फिर हो गई गुमनाम!

Kimi Katkar Life Facts: करियर के पीक पर किमी काटकर ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और डायरेक्टर और फोटोग्राफर शांतनू शौरी से शादी कर ली थी.

38 साल पहले आई इस फिल्म में एक्ट्रेस ने लगा दी थी बोल्ड सीन्स की झड़ी, फिर हो गई गुमनाम!

Kimi Katkar Then And Now: 90 के दशक की एक चर्चित एक्ट्रेस थीं किमी काटकर (Kimi Katkar) जिन्हें आज भी लोग ‘टार्जन गर्ल’ के नाम से जानते हैं. किमी ने अपने छोटे करियर में भी कई यादगार फिल्मों में काम किया था जिनमें- ‘द एडवेंचर ऑफ टार्जन’, ‘दरियादिल’, ‘हम’, ‘मेरा लहू’, ‘तेजा’, ‘जुर्म की हुकूमत’ और ‘खोज’ आदि शामिल हैं. आज हम किमी काटकर की ही बात करेंगे और जानेंगे कि अपने दौर की चर्चित एक्ट्रेस किमी अब कहां हैं ? 

fallback

इस फिल्म की रिलीज के बाद लोग टार्जन गर्ल के नाम से बुलाने लगे थे

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किमी ने फिल्म 'पत्थर दिल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज से कोई खास फायदा किमी को नहीं हुआ था. वहीं, कुछ समय बाद यानी साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म  ‘द एडवेंचर ऑफ टार्जन’ के बाद किमी का वक्त एकदम से बदल गया था. किमी इस फिल्म की रिलीज के बाद स्टार बन गईं थीं, वहीं, लोग भी उन्हें टार्जन गर्ल के नाम से जानने लगे थे. आपको बता दें कि 1985 में रिलीज हुई फिल्म  ‘द एडवेंचर ऑफ टार्जन’ में किमी ने जमकर हॉट सींस दिये थे जिसके चलते फिल्म चर्चाओं में आ गई थी. 

fallback

'हम' फिल्म के गाने  'जुम्मा चुम्मा दे दे' से बटोरीं सुर्खियां 

यही नहीं, किमी काटकर फिल्म 'हम' के गाने 'जुम्मा चुम्मा दे दे' में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं. फिल्म हम का यह गाना खूब पॉपुलर हुआ था; यहां तक कि यह गाना आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है. बहरहाल, फिल्म हम की रिलीज के बाद लोग किमी काटकर को जुम्मा चुम्मा गर्ल के नाम से भी बुलाने लगे थे. आपको बता दें कि करियर के पीक पर किमी काटकर ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और डायरेक्टर और फोटोग्राफर शांतनू शौरी से शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किमी अब अपने परिवार के साथ गोवा में रहती हैं.

Trending news