close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक फोटो फ्रेम में नजर आए दो 'खिलाड़ी', फैंस ने किए ऐसे मजेदार कमेंट्स

अक्षय कुमार और शिखर धवन ने कंकाल के साथ पोज देते हुए एक फोटो क्लिक कराया.

एक फोटो फ्रेम में नजर आए दो 'खिलाड़ी', फैंस ने किए ऐसे मजेदार कमेंट्स
अक्षय कुमार और शिखर धवन ने कंकाल के साथ पोज देते हुए एक फोटो क्लिक कराया.

नई दिल्ली: क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से 'हाउसफुल 4' के सेट पर मुलाकात की. क्रिकेट और बॉलीवुड के 'खिलाड़ियों' को एक साथ देख फैंस भी मजेदार कमेंट्स करने से नहीं चूके.

एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'हाउसफुल 4' के सेट पर जाकर क्रिकेटर शिखर धवन ने स्टार को चौंका दिया. फिल्म सेट पर कंकाल के साथ पोज देते हुए दोनों ने एक फोटो भी क्लिक कराया. शिखर ने इस मुलाकात की एक तस्वीर अपने ऑफिशियल शेयर करते हुए लिखा, “एक तस्वीर में दो खलाड़ी! अक्षय कुमार पाजी से प्यारी मुलाकात. उनके साथ बहुत अच्छा समय बताया."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Two khiladis in one picture! Meeting @akshaykumar Pajhi was lovely. Had a great time with him! . . . #khiladi

A post shared by ShiQhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इस तस्वीर पर एक इंस्टा यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ''एक तस्वीर में दो गब्बर.'' पता हो कि शिखर धवन को फैंस 'गब्बर' नाम से जानते हैं तो वहीं साल 2015 में अक्षय कुमार भी 'गब्बर इज बैक' फिल्म कर चुके हैं. फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस श्रुति हसन ने किरदार निभाया था.

आपको बता दें कि लोकप्रिय 'हाउसफुल 4' कॉमेडी फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है. फिल्म 2019 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. इसमें बॉबी देओल, रीतेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े नजर आएंगी.

30 मई से वर्ल्ड कप
उधर, भारत की वर्ल्ड कप टीम बुधवार सुबह लंदन के लिए रवाना होगी, जिसमें शिखर धवन भी शामिल हैं. इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई आईसीसी वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है. इसमें भारत का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका से होना है. विश्व कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी दो अभ्यास मैच भी खेलेंगे.