close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्लार्क के सवाल पर गांगुली ने उड़ाया पाकिस्तानी फैंस का मजाक, पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे

भारत-पाक महामुकाबले के दौरान सोशल मीडिया पर मीम्स और रिएक्शन पूरे वक्त हावी रहे.

क्लार्क के सवाल पर गांगुली ने उड़ाया पाकिस्तानी फैंस का मजाक, पढ़कर आप भी चौंक जाएंगे
भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली मैच की कमेंट्री कर रहे थे. (फोटो साभार: Twitter/@SGanguly99)

नई दिल्ली: भारतीय टीम ने मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर रविवार को खेले गए मैच में पाकिस्तान को 89 रन से करारी शिकस्त दी. इस महामुकाबले के दौरान भारत-पाक को लेकर मीम्स और रिएक्शन सोशल मीडिया पर पूरे वक्त हावी रहे, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी पूर्व कप्तान और कमेंटेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की प्रतिक्रिया.

दरअसल, मैच के दौरान 'दादा' के साथ कमेंट्री बॉक्स में बैठे पूर्व क्रिकेटर माइकल क्लार्क ने पूछा, "मैं देख रहा हूं कि स्टैंड्स के चारों ओर ब्लू टी-शर्ट और भारतीय झंडे ही नजर आ रहे हैं जबकि हरा रंग ज्यादा नहीं है." गांगुली ने तपाक से तंज कसते हुए कहा, ''हां, हो सकता है टिकट जो महंगे हैं''

भारतीय फैंस ने दादा के इस जवाब को नोटिस कर लिया और जल्द ही वह बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

माली हालत पर तंज
आपको बता दें कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था की हालत खराब है. प्रधानमंत्री इमरान खान ने हाल ही में सऊदी के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से मुलाकात की. नकदी से जूझ रही पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को गति प्रदान करने के लिए पहले ही सऊदी से छह अरब डॉलर ले चुका था और खान के पिछले साल अक्टूबर में यहां के दौरे पर नकदी के लिए 12 महीने का सौदा किया था.

सातवीं जीत
भारत ने अपने पड़ोसी और क्रिकेट के मैदान में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ आईसीसी विश्व कप मुकाबलों में अजेय क्रम बकरार रखा है. भारत ने रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए आईसीसी विश्व कप-2019 के बहुप्रतिक्षित मुकाबले में पाकिस्तान को 89 रनों से हराते हुए लगातार सातवीं जीत दर्ज की.

9वें पायदान पर काबिज
इस हार के बाद पाकिस्तान पांच मैचों में तीन अंकों के साथ 9वें पायदान पर काबिज है. अंतिम-4 में पहुंचने के लिए पाकिस्तान को अब चारों मैच जीतने होंगे और अन्य मैचों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा.

अगला मुकाबला
भारत 22 जून को अफगानिस्तान से भिड़ेगा जबकि पाकिस्तान 23 जून को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा.