Video: तीन SUVs ने कार को घेरा और लूट ले गए ढाई किलो सोना, एकदम फिल्मी है रॉबरी
Advertisement
trendingNow12448441

Video: तीन SUVs ने कार को घेरा और लूट ले गए ढाई किलो सोना, एकदम फिल्मी है रॉबरी

Daylight Robbery In Kerala: केरल में नेशनल हाइवे पर दिनदहाड़े बदमाशों ने एक कार को रोककर दो लोगों को किडनेप किया और करीब ढाई किलोे से ज्यादा के गहने लूटकर फरार हो गए. करीब 12 बदमाशों ने इस डकैती को अंजाम दिया है. केरल हाईवे पर 3 एसयूवी ने एक कार को घेरा, गिरोह ने 2.5 किलो सोना लूट कर चले गए. घटना का डैशकैम वीडियो वायरल हो रहा है. 

Video: तीन SUVs ने कार को घेरा और लूट ले गए ढाई किलो सोना, एकदम फिल्मी है रॉबरी

Thrissur Robbery Case: केरल के त्रिशूर जिले के कुथिरन नेशनल हाइवे के पास दिनदहाड़े लूट की घटना होने से इलाके में सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह एक आभूषण व्यापारी ढाई किलो सोने के गहने लेकर अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर कोयंबटूर से त्रिशूर की तरफ निकले थे. इस दौरान अज्ञात लुटेरों के एक गिरोह ने उनका पीछा किया. पुलिस ने कहा कि 12 लोगों का एक गिरोह एक कार के सामने रुका और दो लोगों को 2.5 किलो सोने के आभूषणों के साथ अगवा कर इस घटना को अंजाम दिया है.

घटना का डैशकैम वीडियो वायरल हो रहा है. आप भी देखें वीडियो:-

दिनदहाड़े डकैती
पुलिस के मुताबिक, यह घटना सुबह करीब 11:30 बजे हुई, जब त्रिशूर के सोने के आभूषण विक्रेता अरुण सनी अपने सहायक के साथ अपनी कार में कोयंबटूर से त्रिशूर तैयार आभूषण ले जा रहे थे. जब वे कल्लिडुक्कू पहुंचे, जहां मेट्रो निर्माण चल रहा है, तो तीन SUVs ने अरुण की कार को रोक लिया. पुलिस को दिए गए अरुण के बयान के अनुसार, तीन व्यक्ति उनकी कार के पास आए और उन्हें धमकाते हुए सोना सौंपने की मांग की. जब उन्होंने हिचकिचाहट दिखाई, तो उन्होंने उन्हें कार से बाहर खींच लिया और उन्हें अपनी एक गाड़ी में जबरन बैठा लिया, जबकि अरुण के सहायक को दूसरी कार में ले जाया गया. उन्होंने उनकी कार भी छीन ली.

गाड़ी में ही मारा-पीटा
अपनी गाड़ी के अंदर, लुटेरों ने कथित तौर पर अरुण को हथौड़े जैसे हथियारों से पीटा, ताकि उनकी कार के एक गुप्त जगह में रखे सोने के बारे में जानकारी मिल सके. हमले के दौरान, उन्होंने मौत की धमकियां दीं, जिससे अरुण ने सोने रखने का जगह बता दिया. सोना लूटने के लगभग दो घंटे बाद लुटेरों ने अरुण को पुथुर में सड़क किनारे और उनके सहायक को मराठक्कारा में छोड़ दिया.  तलाशी के बाद पुलिस को अरुण की कार वनियामपारा में छोड़ी हुई मिली, लेकिन सोना गायब था.

कारों की नंबर प्लेटें नकली
पीची पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर प्रमोदकृष्णन जे.सी. ने बताया कि 'हमने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. हमने त्रिशूर-पलक्कड़ मार्ग पर चलने वाली एक निजी बस के फुटेज सहित संभावित सीसीटीवी दृश्य एकत्र किए हैं. सीसीटीवी दृश्यों में दिखाई देने वाली तीन कारों की नंबर प्लेटें नकली हैं,' 

1.84 करोड़ रुपये के थे गहने
समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि बुधवार को एक शिकायत प्राप्त हुई थी और एक प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई थी. एफआईआर के अनुसार, यह घटना 22 सितंबर को हुई थी और दो लोगों - अरुण सनी और रोजी थॉमस - का अपहरण कर लिया गया था. एफआईआर में शिकायतों में आरोप लगाया गया है कि गिरोह ने उनके साथ मारपीट की और 1.84 करोड़ रुपये के गहने लूट लिए. बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. पुलिस ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं. पीड़ित व्यापारी अरुण सनी त्रिशूर के किझाक्केकोट्टा और उसका दोस्त रोजी थॉमस पोट्टा का रहने वाला है.

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news