गुरुग्राम: पुलिस अधिकारी के भेष में कर रहे थे ठगी, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1838636

गुरुग्राम: पुलिस अधिकारी के भेष में कर रहे थे ठगी, 2 गिरफ्तार

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गुरुग्राम जिले के झज्जर निवासी नवीन और विनोद के रूप में हुई है. अपराध शाखा इकाई ने एक गुप्त सूचना मिलने के बाद दोनों को उप-निरीक्षक दलपत सिंह के नेतृत्व में बसई रोड से गिरफ्तार किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) की अपराध शाखा इकाई (Crime Branch Unit) ने दो वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों के भेष में बंदूक के दम पर पर लोगों को लूटा था. पुलिस ने यह जानकारी दी. हरियाणा सरकार ने उनकी गिरफ्तारी पर 5,000 रुपये का इनाम तय किया था. दोनों की गिरफ्तारी के साथ, पुलिस ने लूट और स्नैचिंग के चार मामलों को सुलझाने का दावा किया, जो आरोपी ने गुरुग्राम और राजस्थान में किए थे.

बंदूक के दम पर लूटते थे सामान

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गुरुग्राम जिले के झज्जर निवासी नवीन और विनोद के रूप में हुई है. अपराध शाखा इकाई ने एक गुप्त सूचना मिलने के बाद दोनों को उप-निरीक्षक दलपत सिंह के नेतृत्व में बसई रोड से गिरफ्तार किया. एसीपी (अपराध) प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि वे खुद की पहचान पुलिस के रूप में बताते थे और फिर वाहनों की तलाशी लेने के बहाने उन्होंने बंदूक के दम पर सामान लूटते थे." पुलिस ने कहा कि आरोपियों ने 5 दिसंबर, 2020 को दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेसवे पर एक राजस्थानी किसानों को लूट लिया था.

ये भी पढ़ें-MP में पकड़ाए 30 लाख के नकली नोट, अब तक पांच लाख रुपये चला चुके थे मार्केट में

 

Trending news