Guwahati Radisson Blu : लग्जरी होटल रैडिसन ब्लू में युवक की बेरहमी से हत्या, CID और फॉरेंसिक की जांच जारी
Advertisement
trendingNow12097218

Guwahati Radisson Blu : लग्जरी होटल रैडिसन ब्लू में युवक की बेरहमी से हत्या, CID और फॉरेंसिक की जांच जारी

Guwahati News : गुवाहाटी के एक पांच सितारा होटल रैडिसन ब्लू में बंद कमरे में एक शख्स की चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है. 

 Guwahati Radisson Blu

Guwahati  : गुवाहाटी के एक पांच सितारा होटल रैडिसन ब्लू से एक दिल- दहलाने वाली खबर सामने आई है.  पांच सितारा होटल रैडिसन ब्लू के बंद कमरे में एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद होटल में हड़कंप मच गया. 

 

 रेडिसन ब्लू के बंद कमरे में एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है, कि कोलकाता के युवक और युवती ने मिलकर युवती के पहले प्रेमी की हत्या की है. इस दिल दहला देने वाली हत्या को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे, लेकिन इस जोड़े को हवाईअड्डे जाते समय अजारा से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

 

हत्या करने वाले का नाम संदीप सुरेश कांबली बताया जा रहा है. यह महाराष्ट्र के निवासी हैं. बता दें,  हत्या रेडिसन ब्लू की 9वीं मंजिल पर हुई थी. दोनों आरोपियों ने सुरेश को गुवाहाटी बुलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था. 

 

घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है, कि पुलिस के साथ साथ CID और फॉरेंसिक जांच टीम घटना की जांच कर रहा है. साथ ही बताया जा रहा है, कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

Trending news