Darshan Thoogudeep: एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज से भड़के एक्टर ने रची साजिश, किलर्स को बुलाकर दे दी सुपारी
Advertisement
trendingNow12290511

Darshan Thoogudeep: एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज से भड़के एक्टर ने रची साजिश, किलर्स को बुलाकर दे दी सुपारी

Actor Darshan Thoogudeep- Pavitra Gowda News: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी अप्रिय टिप्णियां भी लोग कर जाते हैं, जो उन्हें नहीं करनी चाहिए. ऐसी ही एक टिप्पणी एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर की गई. उसने यह बात अपने को-एक्टर को बताई तो भड़के एक्टर ने खतरनाक साजिश रच डाली.

 

Darshan Thoogudeep: एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज से भड़के एक्टर ने रची साजिश, किलर्स को बुलाकर दे दी सुपारी

Chitradurga Renukaswamy Murder Update: कर्नाटक में फार्मेसी कंपनी में काम करने वाले युवक रेणुकास्वामी (33) की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला है कि यह हत्या किसी वित्तीय विवाद में बल्कि कन्नड़ फिल्मों के एक्टर दर्शन थूगुदीप ने सुपारी देकर करवाई थी. दर्शन इस बात से नाराज था कि रेणुकास्वामी ने सोशल पर उसकी फ्रेंड और को-एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा पर अभद्र टिप्पणी कर दी थी. इस बात का बदला देने के लिए पवित्रा ने अपने फैंस के जरिए रेणुकास्वामी का पता करवाया और उसके बाद उसे जान से मरवा दिया. पुलिस ने दर्शन थूगुदीप और पवित्रा गौड़ा समेत हत्या में सामिल 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. 

फ्रेंड पर अभद्र कमेंट से भड़के एक्टर

एजेंसी पीटीआई के मुताबिक रेणुकास्वामी चित्रदुर्ग के लक्ष्मी वेंकटेश्वर लेआउट का रहने वाला था. वह एक फार्मेसी कंपनी में काम करता था. उसने किसी मुद्दे पर सोशल मीडिया पर कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी थी, जिससे अभिनेत्री बहुत गुस्से में थी. उसने यह बात अपने को-एक्टर और दोस्त दर्शन थूगुदीप को बताई, जिससे वह भी भड़क गए. पुलिस के अनुसार, 'पवित्रा ने ही दर्शन को रेणुकास्वामी को दंडित करने के लिए उकसाया था, जिसके बाद उसे सबक सिखाने की योजना बनाई गई.'

फैन क्लब के जरिए करवा लिया अपहरण

पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक्टर दर्शन ने अपने 'दर्शन फैन क्लब' के संयोजक राघवेंद्र उर्फ ​​रघु से इस बारे में संपर्क किया. उससे रेणुकास्वामी का पता लगाने के लिए क्लब की चित्रदुर्ग इकाई में शामिल फैंस को लगाने को कहा गया. इसके बाद धीरे- धीरे करके रेणुकास्वामी को ढूंढकर उसकी रेकी की गई. रेणुकास्वामी की पत्नी सहाना ने बताया कि पिछली शुक्रवार रात को राघवेंद्र उनके घर के पास आया और उनके पति को बहाने से बुलाकर ले गया. इसके बाद रेणुकास्वामी का अपहरण करके उसे बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में बनी एक झोपड़ी में बंधक बना लिया गया. 

कमेंट करने वाले की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस अधिकारी के मुताबिक वहां पर रेणुकास्वामी को लाठी डंडों से जमकर पीटा गया. इसके चले उसके शरीर की अधिकतर हड्डियां टूट गई थीं. इसके साथ ही उसे बेल्ट से मार- मारकर चमड़ी उधेड़ दी गई. इस मार और दर्द की वजह से जब रेणुकास्वामी बेहोश हो गया तो राघवेंद्र और उसके साथियों ने उस पर फिर लाठियां बरसाईं. इसके बाद उसे ऊंचाई से एक दीवार पर फेंक दिया गया. ऐसा करना उसके लिए घातक सिद्ध हुआ. ऊंचाई से दीवार पर गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई.

मर्डर के बाद नाले में फेंक दिया शव

मामले की जांच में जुटे अधिकारियों के मुताबिक करुणास्वामी के मरने के बाद उसके शव को मरने के बाद उसके शव को बरसाती नाले में फेंक दिया गया. जब एक फूड डिलीवरी बॉय ने देखा कि कुत्ते एक मानव शरीर को खा रहे हैं तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद कामाक्षीपाल्या पुलिस ने केस दर्ज कर शव की पहचान की तो वह करुणास्वामी का निकला. पुलिस की पूछताछ में करुणास्वामी की पत्नी ने बयान दिया कि उनके पति को राघवेंद्र बुलाकर ले गया था.

पुलिस की पूछताछ में टूट गए आरोपी

इसके बाद राघवेंद्र और उसके एक साथी को पकड़कर पूछताछ की तो उन्होंने करुणास्वामी की हत्या में अपना हाथ कबूल कर लिया. लेकिन साथ ही यह भी दाव किया कि वित्तीय विवाद के चलते उन्होंने यह मर्डर किया. जब करुणास्वामी की पत्नी ने ऐसे किसी वित्तीय विवाद से इनकार किया तो दोनों आरोपियों से फिर पूछताछ की गई. इसके बाद आरोपियों ने सच्चाई उगल दी और इस मर्डर में एक्टर दर्शन और उनकी फ्रेंड पवित्रा की मिलीभगत के बारे में बता दिया. 

एक्टर- एक्ट्रेस समेत 11 आरोपी अरेस्ट

इसके बाद पुलिस ने दोनों एक्टर समेत 11 आरोपियों को मंगलवार को अरेस्ट कर लिया. पुलिस की अपील पर कोर्ट ने एक्टर दर्शन (47) को 6 दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस अब इस घटना में एक- एक कड़ी को जोड़ने में लगी है. जिससे घटना में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में कड़ी पैरवी सुनिश्चि की जा सके.

कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किए गए लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीप और उनके सहयोगियों के खिलाफ कानूनी तौर पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस को खुली छूट दे दी गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच करेगी और यह भी पता लगाएगी की कि क्या दर्शन एक 'आदतन अपराधी' हैं. उन्होंने कहा कि इसके बाद उनके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

'किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए'

इसी बीच, पुलिस बुधवार को थुगुदीप के चार सहयोगियों को घटनास्थल पर जांच के लिए यहां पट्टनगेरे ले गई. इसी स्थान पर हत्या की गई थी. निखिल, विनय, कार्तिक और राघवेंद्र उन 12 साथियों में शामिल हैं जिन्हें दर्शन के साथ मंगलवार को अभिनेता के प्रशंसक रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. परमेश्वर ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''अपने प्रशंसक रेणुकास्वामी की हत्या करने के आरोप पर उन्हें (दर्शन को) मैसूर से बेंगलुरु लाकर गिरफ्तार किया गया. उससे पूछताछ की जा रही है. जांच में जो भी आएगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. कानून सबके लिए बराबर है चाहे वो दर्शन हो या परमेश्वर. इसलिए किसी को भी कानून अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए.''

(एजेंसी भाषा)

Trending news