नग्न अवस्था में मिले शव का हुआ खुलासा, पत्नी से अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या
Advertisement

नग्न अवस्था में मिले शव का हुआ खुलासा, पत्नी से अवैध संबंधों के शक में की गई थी हत्या

Alwar News: SHO ने कहा कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि राकेश कुमार की पत्नी से मृतक धर्मपाल के अवैध संबंध की आशंका थी, इसलिए आरोपी राकेश ने मृतक धर्मपाल को गला दबा कर हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar: 3 मई को सदर थाना क्षेत्र में हत्या कर सड़क पर नग्न अवस्था मे फेंके गए शव का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, यह हत्या आरोपी ने अपनी पत्नी से मृतक के अवैध संबंधों के शक के चलते की थी.

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत 3 मई को टेंट का काम करने वाले धर्मपाल का शव नग्न अवस्था में सड़क पर पड़ा मिला था. इस संदर्भ में परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया था. एसपी तेजस्विनी गौतम के निर्देश पर विशेष टीम का गठन कर सदर थाना थानाप्रभारी महेश शर्मा ने जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें-Jhunjhunu: फर्जी सर्टिफिकेट जारी कर वसूले जा रहे थे पैसे, खाद्य सुरक्षा अधिकारी पर हुई कार्रवाई

 

SHO ने बताया कि 3 मई को सदर थाना क्षेत्र में सुबह तड़के सूचना मिली कि एक व्यक्ति कि लाश लावारिस हालत में मिली जिसकी पहचान मृतक धर्मपाल के रूप में हुई. इस संदर्भ में FSL टीम व मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन शुरू की गई, जिसमें आरोपी राकेश कुमार को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई.

एसएचओ ने कहा कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि राकेश कुमार की पत्नी से मृतक धर्मपाल के अवैध संबंध की आशंका थी, इसलिए आरोपी राकेश ने मृतक धर्मपाल को गला दबा कर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-Karauli : 5 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, खंडहर मकान में मिला शव

 

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)

Trending news