बगीचे में लूट के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या, शव को पत्ते से छिपाया
Advertisement

बगीचे में लूट के बाद बुजुर्ग महिला की हत्या, शव को पत्ते से छिपाया

Bihar News: बाढ़ अनुमंडल के एनटीपीसी थाना (NTPC Thana) क्षेत्र में अपराधियों ने शौच के लिए बगीचे गई बुजुर्ग महिला से लूट कर उसकी हत्या कर दी.

लूट के बाद महिला की हत्या (सांकेतिक फोटो)

Lakhisarai: बाढ़ अनुमंडल के एनटीपीसी थाना (NTPC Thana) क्षेत्र में अपराधियों ने एक ऐसी करतूत की है जिसने ना सिर्फ इंसानियत को शर्मसार किया है बल्कि ये भी साबित कर दिया है कि जेवरात के साथ बुजुर्ग महिला भी अब कहीं सुरक्षित नहीं हैं. 

मामला थाना क्षेत्र के राइस गांव का है, जहां बुजुर्ग महिला की सिर्फ इस लिए हत्या कर दी गई के उसके शरीर पर कुछ गहने थे. शौच के लिए एक बगीचे में जब महिला गई तो अपराधियों ने उसके साथ लूट की और फिर महिला की साड़ी से ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई.

इस घटना के अंजाम देने के बाद शख्स ने शव को छुपाने के लिए ताड़ के पत्ते से ढक दिया, ताकि किसी को कुछ भनक ना लगे, लेकिन बगीचे में गए एक ग्रामीण की नजर ताड़ के पत्ते के नीचे पड़ गई और जब उसने पत्ता हटाया तो महिला का शव सामने दिख गया.

ये भी पढ़ें- बिहार में रंगे हाथों रिश्वत लेते राजस्व कर्मचारी गिरफ्तार, 4000 रुपये लेने का आरोप

घटना की सूचना फैलते ही गांव में कोहराम मच गया. गांववालों ने एनटीपीसी थाना को तुरंत खबर दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और अब पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छानबीन कर रही है.

(इनपुट- सुनील)

'

Trending news