Crime News: इमोशन में बहकर महिला को लगी 82 लाख की चपत, कैब ड्राइवर ने बचपन का दोस्त बताकर की धोखाधड़ी
Advertisement

Crime News: इमोशन में बहकर महिला को लगी 82 लाख की चपत, कैब ड्राइवर ने बचपन का दोस्त बताकर की धोखाधड़ी

Bengaluru Fraud: बेंगलुरु की एक महिला कैब में सफर कर रही थी. इस दौरान उसने अपनी कुछ पर्सनल जानकारी साझा की और इसी पर्सनल जानकारी की बदौलत कैब ड्राइवर ने महिला को मोटी चपत लगा दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी कैब ड्राइवर ने महिला से 82 लाख रुपये लूट लिए.

फाइल फोटो

Blackmail By Uber Driver: आए दिन हम ऑनलाइन धोखाधड़ी के केस खबरों में देखते और पढ़ते रहते हैं. दुनिया तेजी से डिजिटल हो रही है. इसी के साथ अपराधी भी अपराध करने के नए-नए तरीके खोज रहे हैं. धोखाधड़ी का एक अजीबोगरीब मामला बेंगलुरु से सामने आया है, जहां एक कैब ड्राइवर ने चंद पर्सनल जानकारियों की बदौलत एक महिला से करीब 82 लाख रुपये लूट लिए.

पर्सनल जानकारी देना पड़ा भारी

बेंगलुरु की एक महिला कैब में सफर कर रही थी. इस दौरान उसने अपनी कुछ पर्सनल जानकारी साझा की और इसी पर्सनल जानकारी की बदौलत कैब ड्राइवर ने महिला को मोटी चपत लगा दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेंगलुरु की महिला अपनी सहेली से फोन पर बात करते हुए कैब में जा रही थी. इस दौरान उसने अपनी कुछ जरूरी जानकारी सहेली संग साझा की, जिसे ड्राइविंग सीट पर बैठा कैब ड्राइवर ध्यान से सुन रहा था. आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान किरण कुमार के तौर पर हुई है.

ऐसे शुरू हुआ ब्लैकमेल का सिलसिला

पूरी यात्रा के दौरान कैब ड्राइवर ध्यान से महिला की बात सुन रहा था. इसके बाद उसने महिला से इमरजेंसी में फाइनेंशिल मदद मांगी. इस दौरान आरोपी किरण कुमार ने खुद को महिला के बचपन का दोस्त होने का भरोसा दिलाया. इसके बाद महिला ने अपने पैसे मांगे तो किरण कुमार ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं, लेकिन बाद फिर महिला से ही पैसों की डिमांड करने लगा. इस बार महिला से वो उसके जेवरात का बैग लेने पहुंचा था. तब पीड़िता ने उसे पहचान लिया. इसके बाद बात आगे बढ़ गई और ड्राइवर अब पीड़िता को ब्लैकमेल करके पैसे मांगने लगा था.

बदमाश को पुलिस ने दबोचा

बदमाश किरण कुमार ने कहा कि अगर महिला उसकी बात नहीं मानेगी तो वह उसकी सारी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर देगा. डराकर उसने महिला से 960 ग्राम सोने का जेवर ले लिया. इसकी कुल कीमत 60 लाख थी. जब महिला उसकी धमकियों से परेशान हो गई तो उसने पुलिस से मदद मांगी. पुलिस ने आरोपी किरण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और महिला के गहनों की रिकवरी कराई.

Trending news