शराब के नशे में चूर रईसजादों ने पुलिस पर चढ़ा दी कार
Advertisement

शराब के नशे में चूर रईसजादों ने पुलिस पर चढ़ा दी कार

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर टोकना अब पुलिसकर्मियों को भारी पड़ने लगा है. आरोपी खुद की गलती होने पर भी निडर होकर पुलिस वालों से भीड़ जाते हैं और कुछ बचकर भागने के चक्कर में पुलिस वालों पर ही गाड़ी चढ़ा देते हैं.

शराब के नशे में चूर रईसजादों ने पुलिस पर चढ़ा दी कार

नई दिल्ली: ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर टोकना अब पुलिसकर्मियों को भारी पड़ने लगा है. आरोपी खुद की गलती होने पर भी निडर होकर पुलिस वालों से भीड़ जाते हैं और कुछ बचकर भागने के चक्कर में पुलिस वालों पर ही गाड़ी चढ़ा देते हैं. एक ऐसा ही मामला देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के सरिता विहार इलाके से सामने आया है जहां शराब के नशे में चूर (Drink and Drive) एक रईसजादों को सड़क पर जन्मदिन (Birthday Celebration) मनाने से रोकने पर आरोपियों ने पुलिसकर्मी (Delhi Police) पर ही कार चढ़ा दी.

'पार्टी यहीं होगी जो करना है कर लो'
दरअसल, बीएमडब्लू कार में बर्थडे पार्टी चल रही थी. केक कार के ऊपर रखकर कुछ युवक शोर मचा रहे थे. उसी दौरान बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे कांस्टेबल जितेंद्र और अंकुर ने उन लड़कों को शोर मचाने से रोका तो लड़कों ने पुलिस वालों को धमकाते हुए कहा कि 'हम लोकल के हैं, जन्म दिन की पार्टी यही होगी, देखते है कोन रोकता है.' 

पुलिसकर्मी को गाड़ी से टक्कर मार हुए फरार
ये बात सुनकर पुलिसकर्मियों ने थाने फोन कर स्टाफ को बुलाया, जिसके आते ही युवक अपनी कार में बैठकर वहां से भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने अपनी जिप्सी और बाइक से आरोपियों का पीछा किया. इसी दौरान जब बाइक सवार कॉन्स्टेबल ने आगे जाकर कार को रोकने का इशारा किया तो आरोपियों ने उन पर कार चढ़ा दी. इस वारदात में कॉन्स्टेबल अंकुर तो बाल-बाल बच गए लेकिन कॉन्स्टेबल जितेंद्र के दोनों पैरों में कई फ्रैक्चर हो गए. 

ऐसे पकड़े गए आरोपी, मुकदमा दर्ज
हालांकि आगे जाकर आरोपियों की कार एक जूस की दुकान में जा घुसी. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कार के एयरबैग भी खुल गए. जब पुलिस वहां पहुंची तो उन्हें एक लड़का घायल अवस्था में मिला. उन्हें कार से कई शराब की बोतले भी बरामद की हैं. अब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ये कार फरीदाबाद के अमित भड़ाना के नाम से रजिस्टर्ड है. लेकिन उसने अपने भतीजे कुलदीप को ये वाहन चलाने के लिए दिया था. कुलदीप दिल्ली के मदनपुर खादर का रहने वाला है. कुलदीप ही अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी कर रहा था. पुलिस को कार के अंदर से आरोपी कुलदीप विधूड़ी का मोबाइल भी बरामद हुआ है.

LIVE TV

Trending news