Chomu: डोली से पहले उठी अर्थी, युवती ने फांसी लगाकर खत्म की जीवन लीला

Chomu News: मृतका के माता पिता की पहले ही बीमारी के चलते मौत हो चुकी है. मृतका की सगाई भी हो चुकी थी. 26 मई की शादी तय हुई थी. 

Chomu: डोली से पहले उठी अर्थी, युवती ने फांसी लगाकर खत्म की जीवन लीला
शादी से 10 दिन पहले युवती का फांसी के फंदे से लटका मिला शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chomu: राजधानी हरमाड़ा इलाके में एक युवती ने अपने घर मे फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. सुबह मृतका के दादा ने देखा कि युवती पंखे के फंदे के लटकी हुई थी. मामले की सूचना पर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को नीचे उतारकर अपने कब्जे में लिया और शव कांवटिया अस्पताल की अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतका की पहचान पूजा कुमावत के रूप में हुई है. मृतका अपने दादा के पास ही रहती थी. उसके माता पिता की पहले ही बीमारी के चलते मौत हो चुकी है. मृतका की सगाई भी हो चुकी थी. 26 मई की शादी तय हुई थी. डोली उठने से पहले ही मृतका की अर्थी उठ गई. हालांकि, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नही हुआ है.

ये भी पढ़ें-Kota: खेत से लौटते वक्त युवक के साथ हुई अनहोनी, बदमाश ने लाठियों से पीटकर की हत्या

 

हरमाड़ा पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. इधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. उन्हें समझ नहीं आ रही है कि जिस बेटी की 10 दिन बाद घर से डोली उठनी थी, उसकी अर्थी उठ रही है. वहीं, मृतका के ससुराल में भी मातम का माहौल है. 

(इनपुट-प्रदीप सोनी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.