Delhi में Corona नियमों को ताक पर रखकर चल रहे थे हुक्काबार, 65 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1820911

Delhi में Corona नियमों को ताक पर रखकर चल रहे थे हुक्काबार, 65 गिरफ्तार

पुलिस की अचानक कार्रवाई से हुक्का बार संचालक दंग रह गए. कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा था. हुक्का बार में बिना सोशल डिस्टेंसिंग डांस हो रहा था. दोनों जगह पर 10 लोग हुक्का भी पिला रहे थे. 

रोहिणी में 2 जगह पर पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप मच गया....

नई दिल्ली: राजधानी की हाईटेक पुलिस (Delhi Police) ने कोविड-19 (Covid-19) नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए अवैध तरीके से चल रहे 2 हुक्का बार में छापा मारने के बाद 65 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें हुक्का बार का स्टाफ भी शामिल है. दिल्ली के रोहिणी (Rohini) डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी पीके मिश्रा ने बताया स्पेशल स्टाफ की टीम को सूचना मिली जिसके बाद रोहिणी सेक्टर 9 के अपटाउन कैफे और रोहिणी सेक्टर 8 के मड हाउस पर छापेमारी की गई. जांच अधिकारी ने बताया कि उनकी टीम वहां पहुंची तो हाल देखकर दंग रह गई.

  1. रोहिणी के दो हुक्काबार में छापा
  2. पुलिस कार्रवाई में 65 गिरफ्तार
  3. Covid प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप

कोविड प्रोटोकॉल का हो रहा था उल्लंघन

Delhi Police की अचानक कार्रवाई से हुक्का बार संचालक दंग रह गए. कोरोना महामारी से बचाव के लिए कोविड-19 (Covid-19) प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा था. हुक्का बार में बिना सोशल डिस्टेंसिंग डांस हो रहा था. दोनों जगह पर 10 लोग हुक्का भी पिला रहे थे. पुलिस ने अपटाउन कैफे पर 22 लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के आरोप में शिकंजे में लिया वहीं चार लोगों को हुक्का पिलाने के आरोप में पुलिस साथ ले गई. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan ने ये काम करने से किया साफ मना, VIDEO देख लोग बोले- 'GREAT'

23 साल का साहिल है बार का मालिक

अपटाउन हुक्का बार के मालिक की पहचान 23 साल के साहिल के तौर पर हुई. इस कैफे से 10 हुक्के भी सीज किए गए. वहीं मड हाउस रेस्टोरेंट में भी कुल 35 लोग हुक्का पीते मिले थे जिनमें 10 लड़कियां और 3 नाबालिग शामिल थे. यहां 6 लोग हुक्का पिला रहे थे. पुलिस के मुताबिक इस हुक्का बार के 3 मालिक हैं. अमित धनकर, संजय अग्रवाल और प्रदीप सिंघल तीनों मालिकों समेत हुक्का बार में बैठे सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और यहां से 12 हुक्के भी जब्त किए हैं.

LIVE TV
 

Trending news