Delhi: नशे के लिए पैसे मांग रहा था बेटा, न देने पर चाकू मारकर कर दिया बाप का मर्डर

दिल्ली में नशे के लिए पैसे न देने पर बेटे ने चाकू मारकर अपने पिता का मर्डर कर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Delhi: नशे के लिए पैसे मांग रहा था बेटा, न देने पर चाकू मारकर कर दिया बाप का मर्डर
बायें तरह मृतक मनोहर और दाहिनी ओर पकड़ा गया आरोपी बेटा बलवान

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के फतेहपुर बेरी (Fatehpur Berry) इलाके में एक युवक ने अपने ही पिता की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी. आरोपी शराब पीने के बाद और नशा करने के लिए पिता से रुपयों की मांग कर रहा था. इस दौरान हुए झगड़े में उसने पिता को चाकू घोंप दिया, जिससे उनकी जान चली गई.

11 अप्रैल को फतेहपुर बेरी में हुई घटना

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान बलवान उर्फ विक्की (29) के तौर पर हुई. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. दिल्ली के साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 11 अप्रैल को फतेहपुर बेरी इलाके से चाकूबाजी की वारदात की सूचना मिली थी. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि शख्स घायल पड़ा है. इसके बाद उसे फौरन एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. 

नशे के लिए बेटे ने किए पिता पर वार

घायल की पहचान मनोहर (61) के तौर पर हुई. उसके पेट पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला घायल की पत्नी की करीब दस साल पहले मौत हो चुकी है. झगड़ा बाप बेटे के बीच हुआ था. उस वक्त आरोपी बेटा नशे में था और वह अपने पिता मनोहर से रुपयों की मांग कर रहा था.

ये भी पढ़ें- अनोखी ट्रिक! NASA की सैटेलाइट का डर दिखाकर Delhi Police ने कबूल करवाया मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी बेटे को अरेस्ट किया

शुरु में पुलिस ने इस मामले में हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया था. सोमवार सुबह घायल मनोहर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जिसके बाद इस मामले में हत्या (Murder) की धारा जोड़कर आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया गया. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.