Dungarpur: चोरी की वारदात का हुआ खुलासा, सामान सहित गिरफ्तार किए गए 3 चोर

Dungarpur News: मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही से चोरी का सामान बरामद कर लिया है.

Dungarpur: चोरी की वारदात का हुआ खुलासा, सामान सहित गिरफ्तार किए गए 3 चोर
चोरी के सामान सहित तीन गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना पुलिस ने चोरी के एक मामले का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही, उनसे चोरी का सामान भी बरामद किया है. तीनों आरोपी सगे भाई हैं. वरदा थाना पुलिस के अनुसार, मोहित लोहार निवासी टामटिया ने 10 मई को रिपोर्ट देकर बताया कि गांव में उसके वेल्डिंग की दुकान व कारखाना है, लेकिन लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ दिनों से उसकी दुकान बंद है.

इस पर वह दुकान की साफ-सफाई के लिए गया तो पीछे की तरफ की जाली खुली हुई थी और वेल्डिंग का कई सामान, लोहे की तैयार जालियां चोरी हो गए. चोरी की घटना में बाद वरदा थाना पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी. थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया कि चोरी की वारदात के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-Tonk News : रात की पार्टी बन गई मौत का फसाना, कौन है कातिल?

 

उन्होंने कहा कि ईद दौरान तीन संदिग्ध आरोपी कमलेश ननोमा, राकेश ननोमा और प्रवीण ननोमा निवासी टामटिया फला भागेला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो चोरी की वारदात करना कबूल कर लिया गया. मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशानदेही से चोरी का सामान बरामद कर लिया है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

(इनपुट-अखिलेश शर्मा) 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.