Giridih: दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, बच्चे महिला समेत एक दर्जन लोग हुए जख्मी
Advertisement

Giridih: दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष, बच्चे महिला समेत एक दर्जन लोग हुए जख्मी

Giridih News: गिरिडीह में बिजली ट्रांसफॉर्मर से तार खींचने को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसके बाद दोनों तरफ से लाठी डंडे और पत्थरबाजी हुई, जिसमें दोनों तरफ से करीब 12 लोग जख्मी हो गए.

गिरिडीह में दो गुटों के बीच लड़ाई  (सांकेतिक फोटो)

Giridih: गिरिडीह जिले का बेंगाबाद अचानक से दो गुटों के बीच का रणभूमि बन गया है. दोनों गुटों की तरफ से हुए इस खूनी संघर्ष (Bloody conflict In Giridih) में करीब 12 लोग इस कदर जख्मी हो गए कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बेंगाबाद के ताराटांड़ में ट्रांसफार्मर से तार खींचने को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हुई. 

दरअसल, ताराटांड पंचायत के बड़ियाबाद टोला चरका पत्थर में ट्रांसफार्मर से एक गुट के जुम्मन मियां तार का कनेक्शन खींच रहा था, लेकिन दूसरे गुट के किशोरी दास ने कनेक्शन खींचने से मना किया. इसके बाद दोनों के बीच पहले तो तू-तू मैं-मैं शुरू हुई और फिर बात इतनी बढ़ गई कि दोनों गुटों की ओर से उनके समर्थक जुटने लगे और फिर देखते ही देखते दोनों तरफ से मारपीट होने लगी. 

ये भी पढ़ें- मरने से पहले आशिक ने रोते हुए किया FB Live, बोला-काश आखिरी झलक देख पाता

इसके बाद मारपीट में लाठी डंडे और पत्थरबाजी जमकर हुई, जिसमें कई महिलाएं जख्मी हो गई. इस खूनी खेल के पीछे कि असल वजह के बारे में बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक गुट किशोरी दास के टोला में ट्रांसफार्मर खराब हो गया था जबकि दूसरे गुट जुम्मन मियां के टोले में लगे ट्रांसफार्मर से कनेक्शन नहीं खींचने दिया गया था. 

जानकारी के अनुसार, किशोरी दास के गुटवालों ने ट्रांसफार्मर की मरम्मती करवाई और अपने टोले में ट्रांसफार्मर लगाया लेकिन दूसरे गुट के जुम्मन मियां ने जबरदस्ती ट्रांसफार्मर से बिजली ले जाने पर उतारू हो गया, जिसके बदले की आग में दोनों गुटे आपस में भिड़ गए और मारपीट हुई. 

(इनपुट- मृणाल) 

'

Trending news