Suchana Seth: बेटे के 'मर्डर' के एक वीक पहले भी सूचना सेठ गई थी गोवा, नया खुलासा!
Advertisement
trendingNow12061827

Suchana Seth: बेटे के 'मर्डर' के एक वीक पहले भी सूचना सेठ गई थी गोवा, नया खुलासा!

Goa Murder Case News:गोवा की एक अदालत ने सूचना सेठ की पुलिस हिरासत सोमवार को पांच दिन के लिए बढ़ा दी. पुलिस ने हिरासत बढ़ाए जाने की अपील करते हुए अदालत से कहा कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रही है.

Suchana Seth: बेटे के 'मर्डर' के एक वीक पहले भी सूचना सेठ गई थी गोवा, नया खुलासा!

Goa Murder: गोवा के एक होटल में अपने चार साल के बेटे की हत्या की आरोपी सुचना सेठ ने पिछले हफ्ते भी अपने बच्चे के साथ राज्य का दौरा किया था. वह एक फाइव स्टार होटल में पांच दिनों तक रुकी थीं.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस सूत्रों के अनुसार, बेंगलुरु स्थित एक टेक स्टार्ट-अप की सीईओ सुचना नए साल की पूर्व संध्या (रविवार) को गोवा आई और 4 जनवरी को बेंगलुरु लौट गई. दो दिन बाद, उसने ‘लास्ट मिनट’ का प्लान बनाया और 6 जनवरी को गोवा लौट आई.  उसने उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में स्थित होटल सोल बनयान ग्रांडे (Hotel Sol Banyan Grande) में चेक-इन किया, जहां कथित तौर पर बच्चे की हत्या की गई.  

सुचना को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से उस समय पकड़ा गया जब वह कथित तौर पर अपने बेटे के शव को एक बैग में भरकर कैब में भागने की कोशिश कर रही थी.

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने पहले बताया था कि उसके अलग हो चुके पति वेंकटरमन पीआर के साथ तनावपूर्ण संबंधों और बेटे की कस्टडी की लड़ाई ने उसे कथित तौर पर अपराध करने के लिए प्रेरित किया होगा.

बेंगलुरू की पारिवारिक अदालत का आदेश
बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत ने वेंकटरमण को हर रविवार को अपने बेटे से मिलने की इजाजत दी थी, लेकिन पुलिस के मुताबिक, सुचना ऐसा नहीं होने दे रही थी. वेंकटरमण के वकील अज़हर मीर के अनुसार, पिछले एक साल में बेंगलुरु की पारिवारिक अदालत ने उनके मुवक्किल के पक्ष में लगातार आदेश दिए हैं.

अधिकारी ने कहा, ‘31 दिसंबर (रविवार) को जब वह गोवा पहुंची, तो उसने अपने पति को बताया कि उनका बेटा अस्वस्थ है, इसलिए वह उसे उसके पिता से मिलने के लिए नहीं भेज सकती.  दो वीकेंड में लगातार गोवा जाने से पता चलता है कि वह नहीं चाहती थी कि उसका पति अपने बेटे से मिले, जैसा कि अदालत ने आदेश दिया था.'

6 जनवरी को सूचना ने होटल में चेक इन किया
एफआईआर के मुताबिक, सेठ और उनके बेटे ने 6 जनवरी की रात को होटल सोल बनयान ग्रांडे के एक सर्विस अपार्टमेंट के कमरा नंबर 404 में चेक इन किया था. उसने 10 जनवरी तक के लिए कमरा बुक किया था, लेकिन ट्रिप छोटी कर दी और 7 जनवरी (रविवार) को रात करीब 9.10 बजे होटल स्टाफ को सूचना दी कि वह बेंगलुरु में ‘जरूरी काम’ के कारण चेक आउट करना चाहती थी.

इस बीच पीटीआई-भाषा के मुताबिक गोवा की एक अदालत ने सूचना सेठ की पुलिस हिरासत सोमवार को पांच दिन के लिए बढ़ा दी. पुलिस ने हिरासत बढ़ाए जाने की अपील करते हुए अदालत से कहा कि आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रही है. छह दिन की प्रारंभिक हिरासत समाप्त होने के बाद सेठ को गोवा बाल न्यायालय में पेश किया गया था.

(Photo courtesy- ANI)

Trending news