महाराष्‍ट्र में सामने आया खौफनाक मामला, रेप का विरोध करने पर महिला को दी ऐसी सजा
Advertisement

महाराष्‍ट्र में सामने आया खौफनाक मामला, रेप का विरोध करने पर महिला को दी ऐसी सजा

महाराष्‍ट्र के पुणे जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश कर रहे आदमी ने महिला की आंखों की रोशनी भी छीन ली.

प्रतीकात्‍मक फोटो

मुंबई: महाराष्‍ट्र के पुणे (Pune) जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ रेप करने की कोशिश (Attempt to Rape) कर रहे आदमी ने महिला की आंखों की रोशनी भी छीन ली. मामला शिरूर तहसील का है. यहां के एक गांव में खेत में काम करने वाली 37 वर्षीय महिला शौच के लिए अलसुबह खेत में गई थी. तभी वहां 40 साल के अज्ञात शख्स ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की. 

  1. महाराष्‍ट्र के पुणे जिले की है घटना 
  2. रेप की कोशिश कर रहे आदमी ने छीनी महिला के आंख की रोशनी 
  3. महिला की एक आंख की रोशनी गई, दूसरी भी है जख्‍मी 

छीन ली आंख की रोशनी 
इस दौरान महिला ने विरोध किया और झड़प में आदमी ने महिला की एक आंख पर इस कदर हमला किया कि उसकी आंख की रोशनी ही चली गई. महिला की दूसरी आंख में भी चोट लगी है. महिला को पुणे के हास्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. 

मामला दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस अधीक्षक डॉ अभिनव देशमुख ने बताया,  'शिरूर तहसील के एक गांव में एक महिला शौच के लिए गई थी. उस दौरान उस पर अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया. महिला की आंख बुरी तरह चोटिल हुई है और उसे ससून हास्पिटल में भर्ती किया गया है. हमने मामला दर्ज किया है और जांच कर रहे हैं कि ये हमला किसने किया और क्यों किया.' 

LIVE TV

Trending news