दुबई में महिला को गलत तरीके से छुआ तो भारतीय शख्स पर हुआ मुकदमा

ड्रैगन मार्ट में एक महिला को अनुचित तरीके से छूने के लिए एक भारतीय पुरुष पर मुकदमा चल रहा है. 

दुबई में महिला को गलत तरीके से छुआ तो भारतीय शख्स पर हुआ मुकदमा
35 वर्षीय सीरियाई महिला ने लगाए आरोप

दुबई: ड्रैगन मार्ट में एक महिला को अनुचित तरीके से छूने के लिए एक भारतीय पुरुष पर मुकदमा चल रहा है. मामले में यहां की एक अदालत ने सुनवाई की. गल्फ न्यूज ने रविवार को अपनी खबर में कहा कि 35 वर्षीय सीरियाई महिला ने आरोप लगाया कि अगस्त माह में जब वह ड्रैगन मार्ट में थी, तब 33 वर्षीय आरोपी ने उसका पीछा किया.

महिला ने कहा, "जब मैंने आरोपी को देखा तब मैं अपने बच्चों के साथ कुछ खिलौने ले रही थी. वह मुझे इस तरह से घूर रहा था, जिसके चलते मैं डर गई." महिला ने आरोप लगाते हुए कहा, "वह मेरे पीछे आकर खड़ा हो गया और मेरे शरीर को देखने लगा. जबकि मैंने ऐसा कुछ नहीं पहना था, जो पारदर्शी रहा हो."

गल्फ न्यूज के अनुसार, इसके बाद जब आरोपी ने महिला को छुआ तो उसने शोर मचाकर इसका विरोध किया. इसके बाद सभी दुकानदार वहां इकट्ठा हो गए और बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने इस बात को स्वीकार कर लिया है कि उसने महिला को छेड़ा था. दुबई के पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने आरोपी पर पीड़िता के साथ यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.