Delhi के Bawana में सरेआम गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, जांच में जुटी Police
Advertisement
trendingNow1860569

Delhi के Bawana में सरेआम गोलियों से भूनकर युवक की हत्या, जांच में जुटी Police

Man Shot Dead In Delhi: दिल्ली पुलिस ने मृतक युवक की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश में जुटी है. हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

नई दिल्ली: देश के राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक की बेरहमी से हत्या (Man Killed In Delhi) कर दी गई. माना जा रहा है कि युवक का मर्डर आपसी रंजिश के चलते किया गया है.

  1. बदमाशों ने युवक को मारी गोली
  2. पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
  3. आपसी रंजिश में हत्या की आशंका

देश की राजधानी में बदमाश बेखौफ

बता दें कि शुक्रवार देर रात दिल्ली के बवाना इलाके में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Man Shot Dead In Bawana) की गई, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

जान लें कि मृतक युवक की पहचान 22 साल के शशि कादयान के तौर पर हुई है. शशि कादयान कटेवडा गांव का रहने वाला था. मृतक (Man Shot Dead In Firing) सिविल डिफेंस में नौकरी करता था.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में बम धमाका, BJP के 6 कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

गौरतलब है कि हत्या की घटना की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने मृतक शशि की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम (Dead Body Sent For Postmortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश में जुटी है.

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आपसी रंजिश के कारण हत्या की आशंका है. पुलिस टीम केस की जांच कर रही है. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. दोषियों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जा रहा है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अब कोरोना जांच के लिए आया एकदम अजीब तरीका, सिर्फ चिल्लाने से लगेगा वायरस का पता

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के लिए मृतक के शव को भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कई अन्य खुलासे भी हो सकते हैं.

LIVE TV

Trending news