Australia: दान पात्र से बरामद हुई 3 बच्चों की मां की Dead Body, जांच में जुटी Police
Advertisement

Australia: दान पात्र से बरामद हुई 3 बच्चों की मां की Dead Body, जांच में जुटी Police

Mother Found Dead Inside Charity Bin: केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दान पात्र के पास एक कार मिली है जिसमें से बच्चों के खिलौने, टेडी बियर, कपड़े और जूते बरामद हुए.

दान पात्र से मिली महिला की लाश | फोटो साभार- मिरर

गोल्ड कोस्ट: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के गोल्ड कोस्ट से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां तीनों बच्चों की मां का शव दान पात्र से बरामद (Mother Found Dead Inside Charity Bin) हुआ, जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया. कोई समझ नहीं पा रहा है कि दान पात्र में महिला की मौत कैसे हुई.

दान पात्र में महिला की मौत

मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक महिला का नाम मिक्की है. गोल्ड कोस्ट में स्टॉकलैंड शॉपिंग सेंटर के पास एक दान पात्र में महिला फंस गई और उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि शॉपिंग सेंटर के पास दान पात्र से महिला के शव को बरामद (Woman Found Dead Inside Charity Bin) किया गया है.

क्वींसलैंड पुलिस का कहना है कि हम इस मामले की जांच कई एंगल से कर रहे हैं. मिक्की की मौत एक्सीडेंट की वजह से हुई या फिर उनकी हत्या की गई, इसकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- थाने में फांसी के फंदे पर लटका मिला महिला कांस्टेबल का शव, मची सनसनी

मौत के पीछे हो सकती है ये वजह

वहीं News.com.au के मुताबिक, मिक्की दान पात्र से कुछ निकालने की कोशिश कर रही थीं, तभी अचानक दान पात्र का ढक्कन गिर गया और उनकी गर्दन उसी में फंस गई. जिसकी वजह से मिक्की की मौत हो गई.

पीड़िता के परिजनों के लिए इकट्ठा किया जा रहा फंड

गौरतलब है कि तीन बच्चों की मां मिक्की की दर्दनाक मौत के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मृतका के परिजनों की मदद के लिए आगे आए. मिक्की के परिवार की मदद के लिए सोशल मीडिया के जरिए फंड इकट्ठा किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- वसूली कांड के बाद बैकफुट पर आई शिवसेना ने BJP पर निकाला गुस्सा, कही ये बात

वहीं इस केस की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने कहा कि दान पात्र के पास एक कार मिली है जिसमें से बच्चों के खिलौने, टेडी बियर, कपड़े और जूते बरामद हुए. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

Trending news