Ratlam Incident: एमपी (MP) के रतलाम (Ratlam) में बीती रात भारी हंगामा हुआ. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी (Controversial Comment) के बाद एक समुदाय ने टिप्पणी करने वाले पर कार्रवाई की मांग की. सैकड़ों की संख्या में जुटे लोगों ने प्रदर्शन किया और विवादित नारे लगाए. बता दें कि मध्य प्रदेश के रतलाम में सिर तन से जुदा का नारा लगाने वालों पर एफआईआर दर्ज की गई है. साथ ही आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली लड़की को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर एक समुदाय के लोगों ने आधी रात में पुलिस चौकी को घेर कर प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीड़ ने लगाया विवादित नारा


इसके साथ ही पुलिस चौकी के बाहर जुटी भीड़ में से सर तन से जुदा विवादित नारे भी सुनाई दिए. हालांकि, हालात बिगड़ते देख आसपास के इलाके के थानों से पुलिस फोर्स को बुलाया गया. जहां अधिकारियों ने प्रदर्शन में शामिल लोगों को कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद मामला शांत हुआ. वहीं, पुलिस ने प्रदर्शन के दौरान 'सिर तन के जुदा' नारे लगाने का वीडियो वायरल होने पर मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है.



आपत्तिजनक पोस्ट पर हुआ बवाल


दरअसल, रतलाम में सोशल मीडिया पर एक लड़की की आईडी से एक समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट हुई. जिसके बाद मामला गरमा गया और समुदाय के लोग विरोध में जुटना शुरू हो गए. जिसके बाद ये पूरा हंगामा हुआ. विवादित नारा लगाने के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों पर धारा 188 में केस दर्ज किया है.


आरोपी युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार


गौरतलब है कि आक्रोशित भीड़ की मांग थी कि केस दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार किया जाए. करीब 2 घंटे तक भीड़ ने हाट रोड पुलिस चौकी का घेराव कर प्रदर्शन किया. भीड़ बढ़ती देख भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. जब पुलिस ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया तब लोगों ने धरना खत्म किया.