पुणे पोर्श केस: 'जिम्मेदारी लो वरना...' पिता के बाद अब दादा भी गिरफ्तार, ड्राइवर को दी थी धमकी
Advertisement
trendingNow12263733

पुणे पोर्श केस: 'जिम्मेदारी लो वरना...' पिता के बाद अब दादा भी गिरफ्तार, ड्राइवर को दी थी धमकी

Pune News: पुणे पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि पोर्श दुर्घटना मामले में आरोपी 17 वर्षीय किशोर के पिता और दादा ने परिवार के ड्राइवर को हादसे की जिम्मेदारी लेने के लिए पहले पैसे और उपहारों का लालच दिया और फिर धमकी दी.

पुणे पोर्श केस: 'जिम्मेदारी लो वरना...' पिता के बाद अब दादा भी गिरफ्तार, ड्राइवर को दी थी धमकी

Pune Porsche Accident: पुणे पुलिस ने पोर्श कार दुर्घटना में कथित तौर पर शामिल 17 वर्षीय लड़के के दादा को भी अरेस्ट किया है. आरोप है कि उनके परिवार के वाहन चालक को ‘बंधक’ बनाने में उनका हाथ है. एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि इस मामले में किशोर के पिता विशाल अग्रवाल पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. वह पहले से ही दुर्घटना के संबंध में न्यायिक हिरासत में हैं. फिलहाल पुणे की अदालत ने पोर्श दुर्घटना में शामिल किशोर के दादा को 28 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा. 

लालच दिया और फिर धमकी दी

असल में पुणे कार दुर्घटना में शामिल नाबालिग के दादा को पहले अदालत में पेश किया गया था. फिर पुलिस ने सात दिन की हिरासत में देने का अनुरोध किया. इसके बाद उन्हें अरेस्ट किया गया. उधर पुणे पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि पोर्श दुर्घटना मामले में आरोपी 17 वर्षीय किशोर के पिता और दादा ने परिवार के ड्राइवर को हादसे की जिम्मेदारी लेने के लिए पहले पैसे और उपहारों का लालच दिया और फिर धमकी दी. 

दावा करने के लिए मजबूर किया..

मामले में पुणे पुलिस के प्रमुख अमितेश कुमार ने कहा कि वाहन चालक और उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा दी जाएगी. उन्होंने कहा कि मामले में रक्त और डीएनए के नमूनों की रिपोर्ट अगले सप्ताह आने की उम्मीद है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने किशोर के दादा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि दादा ने ड्राइवर को यह दावा करने के लिए मजबूर किया कि वह 19 मई को हुई दुर्घटना के समय कार चला रहा था. 

हादसे के समय कार चला रहा था

पुलिस आयुक्त ने यह भी कहा कि दुर्घटना के बाद वाहन चालक ने थाने में बयान दिया कि वह हादसे के समय कार चला रहा था. लेकिन पता चला है कि किशोर कार चला रहा था.” कुमार ने कहा कि ड्राइवर के यरवडा थाने से जाने के बाद रास्ते में दोनों आरोपी उसे अपने बंगले पर ले गए और उसका मोबाइल फोन लेकर वहीं कैद कर दिया. अधिकारी ने कहा, “ड्राइवर पर उनके निर्देशों के अनुसार पुलिस को बयान देने का दबाव डाला गया. पहले उसे जिम्मेदारी लेने के लिए पैसे और उपहार का लालच दिया गया और फिर धमकी दी गई. 

पुलिस प्रमुख ने कहा कि अगले दिन ड्राइवर की पत्नी ने वहां पहुंचकर उसे छुड़ाया. कुमार ने कहा, “ड्राइवर डर गया. उसे तलब कर बृहस्पतिवार को बयान दर्ज किया गया. तथ्यों की पुष्टि के बाद किशोर के पिता और दादा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.” इस मामले में पुलिस ने परिवार के ड्राइवर की शिकायत पर किशोर के पिता विशाल अग्रवाल और दादा के खिलाफ मामला दर्ज किया है. input agency

Trending news