Video: Aryan Khan ने पूरी की Stardom की शूटिंग, खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

Aryan Khan Stardom Wrap Up: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डिरेक्टर डेब्यू करने को तैयार हैं. आर्यन लंबे समय से 'स्टारडम' नाम की सीरीज पर काम कर रहे थे जिसकी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. हाल ही में सेट से एक वीडियो भी सामने आया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2024, 05:56 PM IST
    • आर्यन खान का डायरेक्टोरिय डेब्यू प्रोजेक्ट है 'स्टारडम'
    • बॉबी देओल, मोना सिंह होंगी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा
Video: Aryan Khan ने पूरी की Stardom की शूटिंग, खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

नई दिल्ली: Aryan Khan Stardom Wrap Up: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने डेब्यू से पहले ही किसी ना किसी कारण खबरों का हिस्सा बने रहते हैं. सुहाना खान के बाद अब आर्यन भी जल्द ही इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने वाले हैं. मगर आर्यन खान इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. आर्यन ने अपने पहले प्रोजेक्ट 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है और सेट पर उनका केक काटते हुए का एक वीडियो भी सामने आया है. 

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सीरीज 

आर्यन खान की 'स्टारडम' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है. पूरी कास्ट और क्रू ने एक रैप-अप पार्टी के साथ इस खुशी का जश्न मनाया है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है. अब फैन्स इस सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आर्यन का काम स्क्रीन पर देखने के लिए फैन्स उत्साहित हैं. वह यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि इस मच अवेटेड शो में क्या-क्या होने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK WARRIORS (@teamsrkwarriors)

शाहरुख खान के कैमियो की उम्मीद 

स्टारडम के रैप के साथ आर्यन की डेडिकेशन और मेहनत रंग लाने वाली है. यह उन लोगों के लिए एक एक्साइटिंग एक्सपीरियंस होने का वादा करती है, जो शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टारडम 6 एपिसोड्स की सीरीज है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है यह शो इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमेगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेब सीरीज स्टारडम में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह का कैमियो भी हो सकता है. 

ये भी पढ़ें-  ड्रग्स के साथ मशहूर रैपर Nicki Minaj को किया गया गिरफ्तार, सामने आया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़