Hathras News: बेटों ने पिता को मारकर घर में ही दफना दिया शव! 30 साल बाद ऐसे खुला राज, मां समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow12452181

Hathras News: बेटों ने पिता को मारकर घर में ही दफना दिया शव! 30 साल बाद ऐसे खुला राज, मां समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

UP Hathras Crime News: यूपी के हाथरस में 30 साल बाद मर्डर केस का खुलासा हुआ है. आरोप है कि दो बेटों ने ही कहासुनी के बाद पिता का मर्डर कर घर के आंगन में दबा दिया. लेकिन एक चूक से आखिरकार मामले का भेद खुल ही गया.

 

Hathras News: बेटों ने पिता को मारकर घर में ही दफना दिया शव! 30 साल बाद ऐसे खुला राज, मां समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

Murder case revealed after 30 years in Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में लगभग 30 साल पहले लापता हुए एक व्यक्ति का कंकाल एक घर के आंगन से बरामद किया गया है. कंकाल मिलने के बाद गांव के लोगों समेत पुलिस हैरान है. पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस अधिकारियों ने रविवार को बताया कि हाथरस के गिलौंदपुर गांव के एक घर में पिछले गुरुवार को एक मानव कंकाल बरामद किया गया था. यह कंकाल संदिग्ध रूप से बुध सिंह का है, जो 1994 में लापता हो गये थे. उनके बेटे पंजाबी सिंह ने इस सिलसिले में शिकायत दर्ज कराई थी. 

गुरुवार रात पुलिस मौजूदगी में शुरू हुई खुदाई

हाथरस के जिलाधिकारी रोहित पांडे के कार्यालय में दर्ज कराई गई शिकायत में पंजाबी सिंह ने आरोप लगाया था कि उसके पिता की 30 साल पहले हत्या कर दी गई थी. यह हत्या उनके ही दो बड़े भाइयों और उसी गांव के एक निवासी ने की थी. इसके बाद पिता के शव को उसी के घर में दफना दिया गया था. शिकायत मिलने पर डीएम ने मामले में जांच का आदेश दिया. इसके बाद पिछली बृहस्पतिवार की रात करीब नौ बजे पुलिस की मौजूदगी में खुदाई का काम शुरू हुआ और एक कंकाल मिला. 

घर के आंगन में मिले पिता के कंकाल

मुरसान के थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पंजाबी सिंह की मां, दो बड़े भाइयों और उसी गांव के एक निवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. विजय कुमार सिंह ने बताया कि बुध सिंह की मृत्यु के समय पंजाबी की उम्र नौ वर्ष थी. थाना प्रभारी ने बताया कि खुदाई के दौरान घर से मिले कंकाल को पोस्टमार्टम और डीएनए जांच के लिए भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि पेशे से किसान रहे बुध सिंह और उनकी पत्नी उर्मिला के चार बेटे प्रदीप, मुकेश, बस्तीराम और पंजाबी सिंह हैं. 

बेटों ने ही पिता को मारकर दफना दिया

बुध सिंह साल 1994 में अपने घर से लापता हो गये थे और फिर कभी नहीं लौटे. शिकायतकर्ता पंजाबी सिंह ने पुलिस को बताया कि 30 साल पहले जून 1994 में उसके पिता और बड़े भाइयों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसे आशंका थी कि उसके पिता के लापता होने में उसके भाइयों का हाथ है. पुलिस के मुताबिक, पंजाबी सिंह को यह भी संदेह था कि उसके भाइयों ने अपने पिता की हत्या करने के बाद शव को घर में ही दफना दिया है. 9 2121 

(एजेंसी भाषा)

Trending news