विधानसभा चुनाव से पहले पलवल में डर का माहौल, चुनावी रंजिश में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली
Advertisement
trendingNow12455762

विधानसभा चुनाव से पहले पलवल में डर का माहौल, चुनावी रंजिश में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी रंजिश के चलते पलवल में हिंसक घटना घटी है. यहां के गांव किठवारी में एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है.

विधानसभा चुनाव से पहले पलवल में डर का माहौल, चुनावी रंजिश में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

हरियाणा में आगामी 5 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते प्रचार-प्रसार तेजी से चल रहा है, लेकिन इसी बीच चुनावी रंजिश के चलते पलवल विधानसभा क्षेत्र में हिंसक घटना घटी है. पलवल के गांव किठवारी में एक युवक को गोली मारने की घटना सामने आई है, जिससे पूरे इलाके में डर का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि यह घटना राजनीतिक रंजिश का नतीजा है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस समर्थकों के बीच तनाव बढ़ता दिख रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार, गोली लगने वाला युवक दिनेश दलाल बीजेपी के प्रत्याशी गौरव गौतम का समर्थक है. घटना के दौरान दिनेश को बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के तुरंत बाद दिनेश को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि दिनेश को कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह दलाल के समर्थकों द्वारा पिछले कुछ दिनों से धमकियां मिल रही थीं.

चुनावी रंजिश का नतीजा
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, यह घटना चुनावी रंजिश का परिणाम है. बीजेपी प्रत्याशी के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर पिछले कुछ दिनों से दोनों पार्टी समर्थकों के बीच तनाव चल रहा था. इस तनाव ने अब हिंसक रूप ले लिया है, जिससे क्षेत्र में डर और असुरक्षा का माहौल बन गया है.

पुलिस कर रही है जांच
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल से कुछ अहम सुराग जुटाए हैं और बदमाशों की तलाश जारी है. पुलिस को शक है कि घटना के पीछे राजनीतिक कारण हो सकते हैं और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होने की उम्मीद है.

चुनावी माहौल में तनाव
हरियाणा विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक माहौल में तनाव बढ़ता जा रहा है. आगामी 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और 8 अक्टूबर को इसके नतीजे घोषित किए जाएंगे. ऐसे में इस तरह की हिंसक घटनाओं ने चुनावी माहौल को और ज्यादा संवेदनशील बना दिया है.

Trending news