दिल्ली: तेज रफ्तार कार की टक्कर से पलटी पुलिस वैन, हेड कॉन्सटेबल की मौत, देखें PHOTOS

 यहां एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को टक्कर मार दी. जिस वजह से गाड़ी में मौजूद दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल वजीर सिंह की मौत हो गई. 

राजू राज | Aug 10, 2020, 11:31 AM IST

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) की सड़कों पर बीती रविवार रात तेज रफ्तार का कहर देखने का मिला जिसमें दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का एक जवान की मौत हो गई. यहां एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी को टक्कर मार दी. जिस वजह से गाड़ी में मौजूद दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल वजीर सिंह की मौत हो गई.

1/4

दिल्ली यूनिवर्सिटी के पास हुआ हादसा

घटना रविवार रात करीब 1.30 बजे की है, जब दिल्ली विश्वविद्यालय के खालसा कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार हौंडा सिटी कार ने दिल्ली पुलिस की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी.

2/4

जोरदार टक्कर से पलट गई पुलिस की गाड़ी

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस की गाड़ी भी पलट गई और गाड़ी के अंदर बैठा हेड कॉन्स्टेबल उसमें फंसे गया. काफी मशक्कत के बाद घायल सिपाही को गाड़ी से बाहर निकाला गया.

3/4

कॉन्स्टेबल ने ट्रामा सेंटर में तोड़ा दम

सिपाही को गंभीर चोटें आईं थी. इसलिए उन्हें तत्काल दिल्ली ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. इस  हादसे अमित नाम का एक और कॉन्स्टेबल घायल हुआ है. जिसका अस्पताल में उपचार किया गया है.

4/4

नशे में था आरोपी ड्राइवर

पुलिस ने आरोपी कार चालक तुषार को गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच के मुताबिक तुषार शराब के नशे में था. पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.