Advertisement
photoDetails1hindi

पश्चिम बंगाल: नाबालिग से रेप के बाद की हत्या, गुस्साए लोगों ने बस और पुलिस की गाड़ियां फूंकी, देखें PHOTOS

इलाके में भारी तनाव मौजूद है. जिस कारण हिंसा फैलने का डर है. इसलिए RAF और कॉम्बैट फोर्स की भारी तैनाती इलाके में की गई है. 

प्रदर्शन उग्र होता देख बुलानी पड़ी फोर्स

1/4
प्रदर्शन उग्र होता देख बुलानी पड़ी फोर्स

प्रदर्शनकारियों को पहले से ज्यादा उग्र होता देख पुलिसकर्मी को हिंसा फैलने का डर सताने लगा. जिसके बाद एहतियात के तौर पर हालात को नियंत्रण में लाने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) और कॉम्बैट फोर्स समेत भारी पुलिस बल की तैनाती पूरे इलाके में कर दी गई. फोर्स ने मोर्चा संभालते ही प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया. हालांकि इलाके में तनाव की स्थिति अभी भी मौजूद है.

प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर लगाया जाम

2/4
प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर लगाया जाम

आपको बता दें युवती के कथित रूप से बलात्कार के बाद हत्या के मामले को लेकर पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर जिले में रविवार को प्रदर्शन हुए और भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को अवरूद्ध कर दिया. इस दौरान कई सरकारी बसों और पुलिस की गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. प्रदर्शनकारी नाबालिग के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

लोगों ने बसों और ट्रकों में लगाई आग

3/4
लोगों ने बसों और ट्रकों में लगाई आग

काफी देर तक प्रदर्शन करने के बाद चोपड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जब प्रदर्शनकारियों को वहां से हटाने की कोशिश की तो स्थानीय लोग पुलिस ने साथ भीड़ गए और पुलिस पर ईंटो की बरसात शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा और फिर लोगों ने सड़क पर आगजनी शुरू कर दी.

कभी भी भड़क सकती है हिंसा

4/4
कभी भी भड़क सकती है हिंसा

इतना ही नहीं हालात बिगड़ता देख पुलिसकर्मियों ने गोली भी चलाई. स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए इस्लामपुर पुलिस ने जिले की कॉम्बैट और RAF को भी तैनात कर दिया है. जिसके बाद फोर्स ने उग्र जनता को हाइवे से खदेड़ने के लिए टीयर गैस का भी सहारा लिया. घटनास्थल पर भारी तादाद में पुलिस बल तैनात और इलाके में भारी तनाव मौजूद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़