Advertisement
trendingPhotos816880
photoDetails1hindi

UP: शादी के 2 साल बाद पत्नी बनी ‘मां’, बिन सुहागरात हो गया बच्चा; पति हैरान

Crime: पीड़ित महिला ने बताया कि उसने अपने ससुराल जाकर कई बार पति और उसके परिवार वालों को समझाने की कोशिश की कि ये उनका ही बच्चा है. लेकिन लाख समझाने के बाद भी वो नहीं माने. इसके बाद वो मुझे बदनाम करने लगे.

बिना सुहागरात के कैसे हो गया बच्चा

1/5
बिना सुहागरात के कैसे हो गया बच्चा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बरेली (Bareilly) के इज्जतनगर थाना इलाके में पति-पत्नी के विवाद का एक अनोखा मामला सामने आया है. शादी के 2 साल बाद जब पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया तो पिता ने उसे अपना नाम देने से इनकार कर दिया. पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठा दिए. पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने शादी के बाद उससे कभी भी संबंध नहीं बनाए.(प्रतीकात्मक फोटो/फोटो साभार: रॉयटर्स)

ससुराल वालों ने की पीड़िता को बदनाम करने की कोशिश

2/5
ससुराल वालों ने की पीड़िता को बदनाम करने की कोशिश

वहीं शादी के 2 साल बाद मां बनी महिला ने अपने पति द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि दहेज कम मिलने की वजह से ससुराल वाले उसको बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले हुई थी. वो अपने पति और उसके परिवार वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवा चुकी है.(प्रतीकात्मक फोटो/फोटो साभार: रॉयटर्स)

बच्चे का पिता आखिर कौन

3/5
बच्चे का पिता आखिर कौन

पीड़िता ने अपने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के 2 दिन बाद तक उसके पति ने ससुराल में उसके साथ संबंध नहीं बनाए थे. इसके बाद दहेज कम देने पर मुझे ताने दिए और तंग करने लगे. फिर बाद में पता चला कि ससुराल वालों ने मेरे पति को जायदाद से बेदखल कर दिया है. इसके बाद मैं और मेरा पति किराए पर कमरा लेकर साथ में रहने लगे.(प्रतीकात्मक फोटो/फोटो साभार: रॉयटर्स)

शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था पति

4/5
शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट करता था पति

पीड़िता ने कहा कि ससुराल से अलग रहने पर भी उसके पति का अत्याचार कम नहीं हुआ. पति अक्सर पीड़ित महिला के साथ शराब पीकर मारपीट करता था. फिर जब मैं गर्भवती हो गई तो पति मुझे छोड़कर चला गया और झूठे आरोप लगाने लगा.(प्रतीकात्मक फोटो/फोटो साभार: रॉयटर्स)

लाख समझाने के बाद भी नहीं माने ससुराल वाले

5/5
लाख समझाने के बाद भी नहीं माने ससुराल वाले

पीड़ित महिला ने बताया कि उसने अपने ससुराल जाकर कई बार पति और उसके परिवार वालों को समझाने की कोशिश की कि ये उनका ही बच्चा है. लेकिन लाख समझाने के बाद भी वो नहीं माने. इसके बाद मजबूर होकर मैंने बरेली के इज्जतनगर थाने में जाकर पति और उसके परिवार वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया.(प्रतीकात्मक फोटो/फोटो साभार: रॉयटर्स)

ट्रेन्डिंग फोटोज़